• Hindi News
  • Punjab
  • Dasua
  • कांग्रेस सेवा दल ने बिंजों में निकाली तिरंगा यात्रा
--Advertisement--

कांग्रेस सेवा दल ने बिंजों में निकाली तिरंगा यात्रा

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 02:00 AM IST

Dasua News - तिरंगा यात्रा में शामिल एडवोकेट पंकज कृपाल, भुल्ला राणा और अन्य। भारत छोड़ो आंदोलन की 76वीं वर्षगांठ मनाई ...

कांग्रेस सेवा दल ने बिंजों में निकाली तिरंगा यात्रा
तिरंगा यात्रा में शामिल एडवोकेट पंकज कृपाल, भुल्ला राणा और अन्य।

भारत छोड़ो आंदोलन की 76वीं वर्षगांठ मनाई

भास्कर संवाददाता | गढ़शंकर

गांव बिंजों में वीरवार को कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने भारत छोड़ो आंदोलन की 76वीं वर्षगांठ पर तिरंगा यात्रा निकाली। इसका नेतृत्व प्रदेश कन्वीनर पंकज कृपाल एडवोकेट तथा जिले के मुख्य संगठक भुल्ला राणा ने किया। एडवोकेट पंकज कृपाल ने कहा कि लाखों स्वतंत्रता संग्रामियों के बलिदान के पश्चात देश आजाद हुआ है। 1942 में महात्मा गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने अंग्रेजों से देश को आजाद कराने के लिए भारत छोड़ो आंदोलन की शुरुआत की थी तथा आज भारत छोड़ो आंदोलन की 76वीं वर्षगांठ के अवसर पर कांग्रेस सेवा दल ने सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार, जातिवाद, नशे आदि बुराइयों से देश को आजाद कराने के लिए एक और आजादी की लड़ाई लड़ने की घोषणा की। इसके लिए सभी को एकजुट होने की जरूरत है। भुल्ला राणा ने कहा कि कांग्रेस सेवा दल नशे के विरुद्ध डट कर पहरा देगा।

उन्होंने कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं को नशों के विरुद्ध लड़ने की शपथ भी दिलाई। यहां सूबेदार सुरिंदर राणा, रिंका चौधरी मुख्य संगठक ब्लॉक कांग्रेस सेवा दल गढ़शंकर, अवतार सिंह जस्सोवाल मुख्य संगठक ब्लॉक कांग्रेस सेवा दल माहिलपुर, आकाशदीप बेदी उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस सेवा दल होशियारपुर, सरबजीत सिंह बब्बू बाजवा मुख्य संगठक ब्लॉक कांग्रेस सेवा दल दसूहा आदि उपस्थित थे।

X
कांग्रेस सेवा दल ने बिंजों में निकाली तिरंगा यात्रा
Astrology

Recommended

Click to listen..