--Advertisement--

मीडिया के सवालों से बचते नजर आए बाबा जीवा सिंह

मीडिया के सवालों से बचते नजर आए बाबा जीवा सिंह मीटिंग के बाद बाबा जीवा सिंह मीडिया के सवालों से बचते नजर आए और...

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 02:05 AM IST
मीडिया के सवालों से बचते नजर आए बाबा जीवा सिंह

मीटिंग के बाद बाबा जीवा सिंह मीडिया के सवालों से बचते नजर आए और संगत के नुमाइंदों ने बाहर आकर जो नई कमेटी बनाने की बात की उससे भी बाबा जीवा सिंह ने इंकार किया। जब उनसे यह पूछा गया कि मीटिंग में क्या-क्या फैसले लिए गए तो पहले उन्होंने जवाब नहीं दिया। बाद में कहा कि संगत के नुमाइंदे तो आपसी मतभेद भुलाकर दूसरे पक्ष के साथ राजीनामे की बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कोई भी फैसला दमदमी टकसाल के हेडक्वार्टर की ओर से लिया जाएगा। वह तो मात्र सेवादार हैं।

अवतार सिंह ने कहा- विरोध करने वालों में गांव से बाहर के लोग | डेरा कमेटी के प्रधान अवतार सिंह मिंटू ने कहा कि विरोध करने वालों में न तो गांव के पंच थे और न ही सरपंच। बाहर के लोग ज्यादा विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव की संगत ने डेरे में दमदमी टकसाल के हक में मीटिंग की थी और वह डेरे को टकसाल के पास रहने देने के हक में हैं।

अभी पुलिस की पक्की तैनाती नहीं : डीएसपी | डीएसपी दसूहा राजिंदर कुमार ने कहा कि अभी तक तो माहौल को देखकर नहीं लगता कि डेरे में पुलिस की पक्की तैनाती की जाए लेकिन माहौल को सही रखना उनका ड्यूटी है। बंद कमरे में हुई मीटिंग के बारे में उन्होंने कोई साफ जवाब नहीं दिया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..