दौसा

  • Hindi News
  • Punjab News
  • Dasua News
  • आंगनबाड़ी यूनियन ने बच्चों सहित निकाली नशा िवरोध रैली
--Advertisement--

आंगनबाड़ी यूनियन ने बच्चों सहित निकाली नशा िवरोध रैली

भास्कर संवाददाता | माहिलपुर ऑल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन के बैनर तले ब्लॉक माहिलपुर आंगनबाड़ी यूनियन की...

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 02:05 AM IST
आंगनबाड़ी यूनियन ने बच्चों सहित निकाली नशा िवरोध रैली
भास्कर संवाददाता | माहिलपुर

ऑल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन के बैनर तले ब्लॉक माहिलपुर आंगनबाड़ी यूनियन की प्रधान कुलदीप कौर की अगुवाई में आंगनबाड़ी वर्कर और कार्यकर्ताओं ने अपने बच्चों को साथ लेकर माहिलपुर शहर में नशों के विरुद्ध रोष मार्च निकाल कर पंजाब के मुख्यमंत्री के नाम माहिलपुर के नायब तहसीलदार रामचंद बंगर को ज्ञापन सौंपा जिसमें मांग की गई है कि नशे के सौदागरों के साथ-साथ उन लोगों पर भी कार्रवाई की जाए जो भोले भाले बच्चों को नशे के दरिया में धकेल रहे हैं। रोष मार्च में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हाथों में नशा विरोधी बैनर लेकर नशे के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए मुख्य चौक पर धरना भी दिया। प्रधान कुलदीप कौर ने कहा कि नशे के कारण पंजाब के युवक मर रहे हैं पर इसको मानने से पुलिस और सरकार इनकार कर रही है। इस दौरान दविंदर कौर, मनजीत कौर, बिरज रानी, निरमल कौर, लखविंदर कौर, बिमला देवी, मंजूबाला, शीतल कौर, रजनी कुमारी, जोगिंदर कौर, सुरजीत कौर और राजविंदर कौर सहित भारी संख्या में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता उपस्थित थी।

रैली निकाल नायब तहसीलदार को मुख्यमंत्री ने नाम ज्ञापन सौंपते हुए।

बढ़ रहे नशे के खिलाफ मुख्यमंत्री को भेजा मांग पत्र

दसूहा|पंजाब में बढ़ रहे नशे के खिलाफ मंगलवार को जोशुआ में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने एक विशाल रोष मार्च निकाला। इस अवसर पर यूनियन कि ब्लॉक अध्यक्ष जसवीर कौर बंदर की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की तथा लोगों को नशे के गर्त में धकेलने के लिए जिम्मेदार बताया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम आदमी पार्टी विकास मंच दसूहा के नेताओं ने भी इस रोष मार्च में बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस अवसर पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के अलावा आम आदमी पार्टी के सुरेंद्र सिंह बैंसला रतन चंदन सिंह चंदन कुमार कर्मवीर।

विकास मंच ने विभिन्न संगठनों के साथ नशे के खिलाफ निकाला मार्च

भास्कर संवाददाता | दसूहा

प्रदेश में लगातार नशे की चपेट में आने वाली नौजवान पीढ़ी को जागरूक करने के लिए दसूहा विकास मंच द्वारा शहर की विभिन्न संस्थाओं को एक मंच के नीचे एकत्रित किया। नशे के खिलाफ नौजवानों को जागरूक करने के लिए नशे के विरुद्ध रोष मार्च निकाला। रोष मार्च को विकास मंच के प्रधान जगमोहन सिंह बब्बू की अगवाई में रवाना किया। इस मौके पर जगमोहन सिंह ने बताया कि पंजाब की नौजवान पीढ़ी लगातार नशे के दलदल में फंसती जा रही है। आज पंजाब में नशे के कारण कई घर बर्बाद हो चुके हैं। इस अवसर पर कर्मवीर सिंह, दिलबाग सिंह, बलदेव सिंह, बिक्रम सिंह, गोपाल सिंह, साभी बाजवा, संदीप सिंह , गुरप्रीत सिंह, हरमिंदर सिंह ,मनजिंदर सिंह, नामी लाहौरिया, सोनू खालसा, हरजिंदर सिंह, रमनदीप सिंहः, हरदीप अंग ,हमिन्दर अंग, अमरप्रीत सिंह, मास्टर नरिंदर जीत सिंह, एडवोकेट हरप्रीत सिंह, धर्मेंद्र सिंह, आर्यन पूरी ,सूरज बाजवा , रुपिंदर, पवित्रपाल सिंह राजा ठाकुर सहित अन्य उपस्थित रहे।

नशे के खिलाफ सार्वजनिक जत्थेबंदियों ने निकाला मार्च

गढ़शंकर| गांधी पार्क में सार्वजनिक जत्थेबंंदियों ने दोआबा साहित्य सभा के अध्यक्ष प्रो. संधू वरिआणवी की अध्यक्षता में बैठक कर नशे के बढ़ रहे मामलों पर चर्चा की। नेता मुकेश कुमार ने बताया कि मरो या विरोध करो मुहिम के तहत 7 जुलाई को बस अड्डे गढ़शंकर में स्थित शहीद भगत सिंह स्मारक से गुरदित्त सिंह पार्क तक मार्च निकाला जाएगा। बैठक में डा. जोगिंदर सिंह, बलवंत राम, हंस राज, सुखदेव, मनजीत, शायर अमरीक हमराज, अवतार संधू, पससफ नेता शिंगारा राम भज्जल, स्टूडेंट यूनियन नेता बिक्रम कुल्लेवाल, बशीर, साबू ईसपुरी, जसवीर बेगमपुरी आदि शामिल हुए।

विकास मंच व समूह संस्थाएं रोष मार्च निकालते हुए।

आंगनबाड़ी यूनियन ने बच्चों सहित निकाली नशा िवरोध रैली
आंगनबाड़ी यूनियन ने बच्चों सहित निकाली नशा िवरोध रैली
X
आंगनबाड़ी यूनियन ने बच्चों सहित निकाली नशा िवरोध रैली
आंगनबाड़ी यूनियन ने बच्चों सहित निकाली नशा िवरोध रैली
आंगनबाड़ी यूनियन ने बच्चों सहित निकाली नशा िवरोध रैली
Click to listen..