• Hindi News
  • Punjab
  • Dasua
  • सरकार को जगाने के लिए शाहकोट में 20 मई को रैली का ऐलान : कमेटी

सरकार को जगाने के लिए शाहकोट में 20 मई को रैली का ऐलान : कमेटी / सरकार को जगाने के लिए शाहकोट में 20 मई को रैली का ऐलान : कमेटी

Dasua News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष कमेटी की बैठक प्रदेश कन्वीनर जसबीर तलवाड़ा, प्रदेश...

Bhaskar News Network

May 13, 2018, 02:05 AM IST
सरकार को जगाने के लिए शाहकोट में 20 मई को रैली का ऐलान : कमेटी
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष कमेटी की बैठक प्रदेश कन्वीनर जसबीर तलवाड़ा, प्रदेश महासचिव अजीब द्विवेदी, बीएड अध्यापक फ्रंट के प्रदेश महासचिव और जिला प्रधान सुरजीत राजा, प्रदेश कमेटी सदस्य वरिंदर विक्की और जिला सचिव तिलक गढ़दीवाला की अगुवाई में शहीद उधम सिंह पार्क होशियारपुर में हुई।

इसमें 01-01-2004 के बाद भर्ती हुए विभिन्न मुलाजिमों ने भारी संख्या में भाग लिया। यहां उक्त नेताओं ने कहा कि सत्ता के नशे में लिप्त और कुंभकर्णी नींद में सोई हुई प्रदेश सरकार को जगाने के लिए और अपना वादा याद करवाने के लिए शाहकोट जिमनी चुनावों में प्रदेश सरकार के विरुद्ध एक बड़ी रैली की जाएगी और इस तानाशाही सरकार का असली चेहरा लोगों के सामने लाया जाएगा।

इस अवसर पर संजीव धूत, रजत महाजन, संजीव कोई, बलदेव टांडा, अशोक बुल्लोवाल, गुरविंदर सिंह और विकास अरोड़ा व राजकुमार ने कहा कि 20 तारीख की रैली को कामयाब करने के लिए होशियारपुर जिला में ब्लाक स्तरीय बैठकें की जाएंगी, जिसके तहत 15 मई को तलवाड़ा ब्लाक में, 16 को होशियारपुर 1ए, 1बी और 2ए, 2बी और टांडा ब्लाक में 17 को बुल्लोवाल, मुकेरियां, गढ़शंकर और माहिलपुर में, 18 को दसूहा और गढ़दीवाला ब्लाक में बैठकें की जाएंगी और 20 मई को होने जा रही राज्यस्तरीय रैली में विभिन्न मुलाजिमों की ड्यूटियां लगाई जाएंगी।

आज की इस बैठक में रजत, गुरविंदर, अशोक, परमिंदर, राज कुमार, बलदेव, संजीव, विकास और मनजीत मौजूद थे।

बैठक के दौरान मौजूद जसबीर तलवाड़ा, अजीब द्विवेदी व अन्य। -भास्कर

X
सरकार को जगाने के लिए शाहकोट में 20 मई को रैली का ऐलान : कमेटी
COMMENT