• Hindi News
  • Punjab
  • Dasua
  • गढ़दीवाल में बाइक सवारों ने नहरी विभाग के कर्मचारी और दोस्त पर दागीं 3 गोलियां
--Advertisement--

गढ़दीवाल में बाइक सवारों ने नहरी विभाग के कर्मचारी और दोस्त पर दागीं 3 गोलियां

Dasua News - भास्कर संवाददाता|होशियारपुर/गढ़दीवाल गढ़दीवाला के समीप गांव मल्लियां पंडोरी में बाइक पर जा रहे नहरी विभाग के एक...

Dainik Bhaskar

Jun 21, 2018, 02:05 AM IST
गढ़दीवाल में बाइक सवारों ने नहरी विभाग के कर्मचारी और दोस्त पर दागीं 3 गोलियां
भास्कर संवाददाता|होशियारपुर/गढ़दीवाल

गढ़दीवाला के समीप गांव मल्लियां पंडोरी में बाइक पर जा रहे नहरी विभाग के एक कर्मचारी और उसके दोस्त पर हेलमेट पहने 2 बाइक सवार युवकों ने गोलियां दाग दीं। गोलीकांड में बाइक पर पीछे बैठे नहरी विभाग कर्मी के दोस्त को 3 गोलियां जा लगीं, जिससे वह गंभीर जख्मी हो गया। उसे दसूहा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे जालंधर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। गोलीकांड की घटना दोपहर करीब एक बजे गांव मल्लियां पंडोरी के समीप खेडाहार क्षेत्र में हुई। हमलावर माैके से फरार हो गए हैं।

मनजीत सिंह पुत्र राज कुमार निवासी मल्लियां अपने दोस्त सुखविंदर सिंह उर्फ मैंटू पुत्र काहन सिंह निवासी वार्ड नंबर 4 गढ़दीवाला जो नहरी विभाग में बेलदार है, उसके साथ बाइक पर सवार होकर गढ़दीवाला से गांव मल्लियां जा रहे थे। गोलीकांड में बाइक पर पीछे बैठे मनजीत सिंह को पीठ के निचले हिस्से पर 3 गोलियां लगी हैं, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही गढ़दीवाला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। मनजीत सिंह का लकड़ी का कारोबार करता है। जख्मी मंजीत बयान दर्ज करवाने की हालत में नहीं है। वहीं, उसके साथ मौजूद सुखविंदर सिंह भी अभी कोई स्टेटमेंट नहीं दे पाया है। पुलिस के अनुसार सुखविंदर बीपी बढ़ा होने की बात कहकर जांच से बच रहा है।

X
गढ़दीवाल में बाइक सवारों ने नहरी विभाग के कर्मचारी और दोस्त पर दागीं 3 गोलियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..