• Hindi News
  • Punjab
  • Dasua
  • अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिवार की कार नूरपुरबेदी में बस से टकराई, 1 की मौत, 3 जख्मी

अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिवार की कार नूरपुरबेदी में बस से टकराई, 1 की मौत, 3 जख्मी / अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिवार की कार नूरपुरबेदी में बस से टकराई, 1 की मौत, 3 जख्मी

Bhaskar News Network

May 29, 2018, 02:10 AM IST

Dasua News - भास्कर संवाददाता | नूरपुरबेदी/होशियारपुर नंगल चोरां से अपने रिश्तेदार की अस्थियां विसर्जित करने पातालपुरी गए...

अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिवार की कार नूरपुरबेदी में बस से टकराई, 1 की मौत, 3 जख्मी
भास्कर संवाददाता | नूरपुरबेदी/होशियारपुर

नंगल चोरां से अपने रिश्तेदार की अस्थियां विसर्जित करने पातालपुरी गए परिवार की कार आनंदपुर साहिब-गढ़शंकर रोड़ पर कलमा चौक के नजदीक पंजाब रोडवेज बस से आमने-सामने टकरा गई। इससे कार सवा एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग जख्मी हो गई। टक्कर में बस सवार एक महिला भी जख्मी हो गई।

एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि नंगल चोरां, थाना चब्बेवाल से जेन कार (पीबी 02 टी 3127) में मेहर सिंह पुत्र पूर्ण सिंह, शमशेर सिंह, विक्रम सिंह और संतोष कुमार अपने परिजन का अस्थियां श्री कीरतपुर साहिब पातालपुरी में विसर्जित कर घर लौट रहे थे कि गांव कलमा के पास टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार बुरी तरह कार में फंस गए। उन्हें कड़ी मशक्कत करके बाहर निकाला। चारों को भाई जैता जी सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब ले जाया गया जहां से तीन जख्मियों की हालत गंभीर देख पीजीआई रेफर किया गया। रास्ते में मेहर सिंह की मौत हो गई।

जब घायलों को सरकारी सिविल अस्पताल सिंगपुर से पीजीआई रेफर किया जा रहा था तो जख्मियों के साथ कोई रिश्तेदार न होने के कारण करीब आधा घंटा लग गया। फिर दर्जा चार मुलाजिम को एंबुलेंस के साथ भेजा गया।

उधर, काहनूवान में गांव लमीना और ऐमां के दो लोगों की कार ट्रक से टकराई, मौत

गुरदासपुर/होशियारपुर | काहनूवान के पास सठियाली पुल पर एक कार और ट्रक की टक्कर में होशियारपुर के 2 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। काहनूवान पुलिस ने वाहनों को कब्जे में ले लिया है। मृतकों की पहचान अमरदीप सिंह (28) पुत्र दलबीर सिंह निवासी गांव लमीना थाना दसूहा और सुनील कुमार (25) पुत्र सुरिन्दर कुमार निवासी गांव ऐमां थाना मुकेरियां के रूप में हुई है।

X
अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिवार की कार नूरपुरबेदी में बस से टकराई, 1 की मौत, 3 जख्मी
COMMENT