Hindi News »Punjab »Dasua» कंडी में पेयजल की समस्या तुरंत मौके पर जा हल करें अधिकारी : विधायक मिक्की

कंडी में पेयजल की समस्या तुरंत मौके पर जा हल करें अधिकारी : विधायक मिक्की

भास्कर संवाददाता | तलवाड़ा टाउनशिप कंडी इलाके में पीने वाले पानी की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। यह बात शनिवार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 03, 2018, 02:15 AM IST

भास्कर संवाददाता | तलवाड़ा टाउनशिप

कंडी इलाके में पीने वाले पानी की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। यह बात शनिवार को दसूहा के विधायक अरुण मिक्की डोगरा ने जल सप्लाई विभाग के अधिकारियों के साथ हुई मीटिंग के दौरान कही। मीटिंग में हाजिर एक्सईएन आरपी सिंह, एसडीओ गुरबचन डडवाल, जेई मान सिंह और सतपाल को निर्देश दिए कि अगर किसी गांव या मोहल्ले में पीने वाले पानी संबंधी लोगों को कोई परेशानी आती है तो उसका मौके पर जाकर हल निकाला जाए। डोगरा ने पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों कहा की अगर किसी गांव में कोई नई पाइप लाइन बदलने वाली है या कोई पीने वाले पानी की नई स्कीम लेकर आनी है तो उसके इस्टीमेट उन्हें बनाकर दे, जिससे वह सरकार से फंड रिलीज करवा सकें।

उन्होंने लोगों से पेयजल का दुरुपयोग न करने की अपील की। एसडीओ गुरबचन डडवाल ने बताया कि कुछ समय पहले विधायक अरुण डोगरा ने कंडी के गांवों के लिए पेयजल के तीन बोर मंजूर करवाए थे, जिनका टेंडर लग चुका है और बहुत जल्द इन बोरो से सप्लाई शुरू हो जाएगी। दूसरा गांव कोठी में ट्यूबवेल लग चुका है और उसका सिविल वर्क अंडर कंस्ट्रक्शन है जो की बहुत जल्दी चालू हो जाएगा। यहां विजय शर्मा एमडी, राहुल शर्मा, अजय कंवर, राम प्रसाद शर्मा पूर्व सरपंच, मुनीश मदान, परमिंदर टीनू और निजी सहायक अरुण ऋषि हाजिर थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dasua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×