• Hindi News
  • Punjab News
  • Dasua News
  • अटलगढ़ में 3 लाख लूटने वाला पकड़ा, 8 अन्य वारदातें कबूलीं
--Advertisement--

अटलगढ़ में 3 लाख लूटने वाला पकड़ा, 8 अन्य वारदातें कबूलीं

भास्कर संवाददाता | होशियारपुर/मुकेरियां/हाजीपुर लूटपाट के केस में वांछित आरोपी को मुकेरियां पुलिस ने पकड़ा है।...

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 02:15 AM IST
अटलगढ़ में 3 लाख लूटने वाला पकड़ा, 8 अन्य वारदातें कबूलीं
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर/मुकेरियां/हाजीपुर

लूटपाट के केस में वांछित आरोपी को मुकेरियां पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपने एक अन्य साथी के साथ 9 लूट की वारदातें कबूली हैं।

मुकेरियां थाने में एसपी (इनवेस्टीगेशन) हरप्रीत सिंह मंडेर ने बताया कि मुकेरियां थाना और सीआईए स्टाफ दसूहा ने गुरदासपुर रोड के गांव कोलिया में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान शक के आधार पर मोटरसाइकिल पर गुरदासपुर साइड से आए व्यक्ति को रोका तो उसने अपना नाम राज मसीह निवासी बेदी कालोनी धारीवाल जिला गुरदासपुर बताया। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति थाना मुकेरियां में दर्ज मामले में वांछित था। उसको गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो इसने जुर्म कबूला। प्रेस कांफ्रेंस में डीएसपी मुकेरियां रविंदर सिंह, एसएचओ इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने बताया कि आरोपी राज मसीह ने अपने साथी से मिलकर 28 मई 2018 को अटलगढ़ में अवतार सिंह निवासी महिंदीपुर से 3 लाख रुपए लूटे थे। इस मामले में स्टेट बैंक ऑफ पटियाला ब्रांच मुकेरियां से निकाली सीसी फुटेज में राज मसीह दिखाई दिया था। जब उससे पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

आरोपी राज से 1.90 लाख नकद, एटीएम और खिलौना पिस्तौल बरामद

प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देते एसपी हरप्रीत सिंह मंडेर और डीएसपी रविंदर सिंह।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह वारदात उसने लवप्रीत उर्फ लब्बा निवासी कंग थाना धारीवाल जिला गुरदासपुर के साथ मिलकर की थी। इसके संबंध में भी थाना मुकेरियां में केस दर्ज है। एसपी हरप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपी से वारदात में छीनी गई रकम में से 1 लाख 90 हजार रुपए, एटीएम कार्ड, पास बुकें, 3 चोरी के मोटरसाइकिल और एक खिलौना पिस्तौल बरामद हुआ।

अलग-अलग थानों में हैं केस दर्ज









X
अटलगढ़ में 3 लाख लूटने वाला पकड़ा, 8 अन्य वारदातें कबूलीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..