Hindi News »Punjab »Dasua» वुडलैंड स्कूल के 36 स्टूडेंट्‌स के 90% से अधिक अंक

वुडलैंड स्कूल के 36 स्टूडेंट्‌स के 90% से अधिक अंक

भास्कर संवाददाता | होशियारपुर/मुकेरियां/दसूहा/टांडा,तलवाड़ा टाउनशिप वुडलैंड स्कूल होशियारपुर का सीबीएसई...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 30, 2018, 02:20 AM IST

  • वुडलैंड स्कूल के 36 स्टूडेंट्‌स के 90% से अधिक अंक
    +3और स्लाइड देखें
    भास्कर संवाददाता | होशियारपुर/मुकेरियां/दसूहा/टांडा,तलवाड़ा टाउनशिप

    वुडलैंड स्कूल होशियारपुर का सीबीएसई दसवीं का परिणाम शानदार रहा। जानकारी देते डीन डॉ. सिमरजीत कौर ने बताया कि आस्था ने 500 में से 492 (98.4) प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में प्रथम स्थान और जिले में भी प्रथम स्थान हासिल किया। दिव्या शर्मा ने 500 में से 491 (98.2) प्रतिशत अंक लेकर जिले में द्वितीय स्थान तथा मुस्कान जरियाल ने 500 में से 485 (97 प्रतिशत) अंक लेकर स्कूल में तीसरा स्थान हासिल किया। इसी श्रृंखला में 90 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाले 36 छात्र हे। विज्ञान और हिंदी में एक एक छात्र ने 100 में से 100 अंक प्राप्त किए।

    सामाजिक विज्ञान में चारों छात्रों ने 100 में से 99 अंक पाए। इस शानदार परीक्षा के परिणामों पर विद्यालय की डीन डॉ. सिमरजीत कौर ने बच्चों और उनके अध्यापकों और माता पिता को बधाई दी। स्कूल प्रिंसिपल एसआर शर्मा ने प्रथम स्थान पाने वाले एवं अन्य विद्यार्थियों को उनकी उपलब्धि पर बधाई देते हुए उन्हें हमेशा उन्नति के मार्ग पर हिम्मत एवं उत्साह से आगे बढ़ने की प्रेरणा दी एवं विद्यालय परिवार की प्रशंसा करते हुए भविष्य में इसी प्रकार कला और कौशल के साथ अग्रसर रहने के लिए कहा।

    वुडलैंड स्कूल के मेधावी विद्यार्थी स्कूल डीन डॉ. सिमरजीत कौर के साथ।

    जेम्स कैम्ब्रिज में प्रगति 98.2% अंकों से प्रथम

    सीबीएसई दसवीं के परिणाम में वासल एजुकेशन सोसायटी द्वारा संचालित जेम्स कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल होशियारपुर के विद्यार्थियों ने अपना परचम लहराया। परीक्षा में 78 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी जिसमें प्रगति अग्निहोत्री ने 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में प्रथम स्थान हासिल किया। विज्ञान, हिंदी व फाउंडेशन ऑफ आईटी में शत-प्रतिशत 100 अंक हासिल किए। इस परीक्षा में 12 अन्य विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए तथा 10 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक पाए। अभिभावकों व अध्यापकों ने इनकी सफलता पर खुशी व्यक्त की। इस मौके स्कूल प्रिंसिपल याचना चावला ने सभी छात्रों को उनके अच्छे परीक्षा परिणाम के लिए बधाइयां दीं। वासल एजुकेशन सोसायटी के सीईओ राघव वासल ने स्कूल के अच्छे परीक्षा परिणाम के लिए छात्रों को और अभिभावकों को बधाइयां दी। वासल एजुकेशन सोसायटी के चेयरमैन एसके वासल ने बताया कि सोसायटी अधीनस्थ स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में निरंतर नवीन उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं। जिसके लिए स्कूल स्टाफ व विद्यार्थीगण बधाई के पात्र हैं।

    वुडलैंड स्कूल की आस्था 500 में से 492 (98.4)% अंकों से स्कूल और जिले में फर्स्ट

    जीएमए सिटी स्कूल में अक्षिता रही अव्वल

    जालंधर रोड स्थित जीएमए सिटी पब्लिक स्कूल होशियारपुर का 10वीं का सीबीएसई का परिणाम शत प्रतिशत रहा। स्कूल के होनहार विद्यार्थियों में अक्षिता ने 92.8 प्रतिशत, शिवानी ने 92.2 और मित्तिका ने 90.4 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। इसके अलावा अक्षिता ने कंप्यूटर टेक्नालॉजी में 99, सुखप्रीत ने सोशल साइंस में 99, लवलीन ने विज्ञान में 98, दपिंदर ने पंजाबी में 96 और मित्तिका ने इंग्लिश में 96 और लवलीन ने गणित में 94 अंक लेकर स्कूल का और मां बाप का नाम रोशन किया। सीबीएसई में बढ़िया प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को स्कूल के चेयरमैन सुंदर शाम अरोड़ा ने बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। स्कूल के प्रिंसिपल अनिल कुमार ने बच्चों और अध्यापकों को अच्छे परिणाम लाने पर उनको बधाई दी।

    पर्ल्स इंटरनेशनल स्कूल में मनराज प्रीत रही फर्स्ट

    वहीं पर्ल्स इंटरनेशनल स्कूल भल्लोवाल की सीबीएसई की 10वीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। जिसमें मनराज प्रीत कौर ने 83.3 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान, सिमरनदीप ने 82.2 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय और सुष्मिता ने 82 प्रतिशत अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्कूल के प्रबंधक सतविंदर सिंह और प्रधानाचार्य ने बच्चों के भविष्य की मंगलकामना की और बच्चों के माता-पिता और स्कूल के सारे स्टाफ को बधाई दी।

    जीएमए सिटी पब्लिक स्कूल के मेधावी विद्यार्थी। -भास्कर

    दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल की आकांक्षा फर्स्ट, महक सेकेंड

    दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल का नतीजा 100 % रहा। आकांक्षा ठाकुर ने 92.4 % अंक लेकर प्रथम स्थान, महक बग्गा ने 92.2% अंक लेकर द्वितीय स्थान तथा अमनप्रीत सहोता ने 90.6 % अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। आधे से ज्यादा बच्चों ने अंग्रेजी में 90 से ऊपर अंक लिए तथा एडिशनल विषय हिंदी में 16 में से 7 बच्चों ने 90 से ऊपर अंक प्राप्त किए। कुल 34 छात्रों में से 23 छात्रों ने 70 % से ऊपर अंक हासिल किए। प्रिंसिपल जी मारिया जॉन ने छात्रों, अभिभावकों और अध्यापकों को बधाई दी तथा मिठाई के साथ मुंह मीठा करवाया। डायरेक्टर अनुज तोला ने भी छात्रों, अभिभावकों और अध्यापकों को मुबारकबाद दी।

  • वुडलैंड स्कूल के 36 स्टूडेंट्‌स के 90% से अधिक अंक
    +3और स्लाइड देखें
  • वुडलैंड स्कूल के 36 स्टूडेंट्‌स के 90% से अधिक अंक
    +3और स्लाइड देखें
  • वुडलैंड स्कूल के 36 स्टूडेंट्‌स के 90% से अधिक अंक
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dasua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×