Hindi News »Punjab »Dasua» लिट्टां में शामलाट को लगी आग, 35 तूड़ी के कुप जले

लिट्टां में शामलाट को लगी आग, 35 तूड़ी के कुप जले

गढ़दीवाला| गांव लिट्टां में गांव की आबादी के बिलकुल नजदीक पड़ते पंचायत के शामलाट रकबे में आग लगने से लाखों का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 02, 2018, 02:20 AM IST

लिट्टां में शामलाट को लगी आग, 35 तूड़ी के कुप जले
गढ़दीवाला| गांव लिट्टां में गांव की आबादी के बिलकुल नजदीक पड़ते पंचायत के शामलाट रकबे में आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। गांव के सरपंच बलकार सिंह ने बताया कि दोपहर लगभग पौने तीन बजे बिजली के शॉर्ट सर्किट से शामलाट में आग लग गई।

नौजवानों तथा बुजुर्गों ने आग बुझाने की कोशिश की, पर काबू नहीं पाया जा सका। फोन करने के बाद लगभग 1 घंटे बाद दसूहा से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। तब तक आग पूरी तरह फैल चुकी थी। आग में गांव निवासियों की एक बछड़ी आग की लपेट में आने से जल गई और एक गाय झुलस गई। इसके अलाव लगभग 35 तूड़ी के कुप, 30 पाथियों के ढेर तथा गांव के लोगों द्वारा रखा बालन जल गया। आग में गांव के लोगों का लगभग 2 लाख 50 हजार का नुकसान हुआ है। आग न बुझती तो गांव की आबादी आग की चपेट में आ सकती थी।

सूचना मिलते ही एसएचओ गढ़दीवाला जसकंवल सिंह सहोता ने पुलिस पार्टी के साथ घटना स्थल का जायजा लिया। इस मौके कानूनगो मनोहर लाल, पटवारी गुरप्रीत सिंह, पटवारी जसवीर सिंह, नंबरदार गुरमीत सिंह, नंबरदार रसीला सिंह, गुरनाम सिंह, तस्वीर सिंह, राम सिंह, पंच राम सिंह, सतपाल सिंह, हरदेव सिंह, हरभजन सिंह, बहादुर सिंह मौजूद थे।

गांव लिट्टां में शामलाट रकबे को लगी आग।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dasua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×