--Advertisement--

लोगों को नशे के दुष्प्रभाव के बारे बताया

पंजाब सरकार की ओर से चलाए जा रहे मिशन तंदरुस्त पंजाब के अधीन अंतर राष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस पर पुलिस विभाग की और से...

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 02:20 AM IST
लोगों को नशे के दुष्प्रभाव के बारे बताया
पंजाब सरकार की ओर से चलाए जा रहे मिशन तंदरुस्त पंजाब के अधीन अंतर राष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस पर पुलिस विभाग की और से नगर कौंसिल टांडा के सहयोग से एसएचओ टांडा इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह की अध्यक्षता में एक विशेष समागम करवाया गया जिसमें डीएसपी दसूहा आर के शर्मा विशेष रूप से शामिल हुए।

डेपो मुहिम के अंतर्गत एसएमओ टांडा डॉ. केवल सिंह व शिवदीप सिंह ने मौजूद लोगों को नशे के सेहत पर पड़ने वाले बुरे प्रभाव के बारे में बताया और सरकार की और से चलाई जा रही मुफ्त नशा मुक्ति सुविधा का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। वहीं डीएसपी दसूहा आर के शर्मा ने कहा पुलिस इलाके को नशा मुक्त करने के लिए हर संभव प्रय| कर रही है। लेकिन आम लोगों के सहयोग के बिना इस मुहिम की सफलता असंभव है इसलिए लोग नशा मुक्ति के लिए पुलिस के सहयोग करें।

नगर कौंसिल प्रधान हरी कृष्ण सैनी ने कहा नगर कौंसिल के सभी सदस्यों की ओर से पुलिस व सेहत विभाग को नशा खत्म करने के लिए हर संभव सहायता की जाएगी। इस अवसर पर डीएसपी आरके शर्मा, एसएचओ टांडा इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह, एसएमओ टांडा. केवल सिंह, हरी कृष्ण सैनी प्रधान नगर कौंसिल टांडा, डॉ. शिवदीप सिंह , पार्षद गुरसेवक मार्शल, हरदीप साबी, पार्षद राजेश बिटू. राजेश लाडी, बिल्लू सैनी इत्यादि भी मौजूद थे।

डेपो मुहिम के अंतर्गत टांडा पुलिस की और से करवाए गए सेमिनार को संबोधित करते डीएसपी दसूहा आरके शर्मा, एसएमओ टांडा डॉ. केवल सिंह व मौजूद लोग।

X
लोगों को नशे के दुष्प्रभाव के बारे बताया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..