Hindi News »Punjab »Dasua» पंजाब-हिमाचल सरकार मिलकर काम करें तो क्षेत्र में नशे की आमद रुकेगी : बंटी जोगी

पंजाब-हिमाचल सरकार मिलकर काम करें तो क्षेत्र में नशे की आमद रुकेगी : बंटी जोगी

भास्कर संवाददाता | मुकेरियां/हाजीपुर शिवसेना पंजाब की बैठक देवा जी कॉलोनी में स्टूडेंट यूनियन प्रधान दीपक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 09, 2018, 02:20 AM IST

भास्कर संवाददाता | मुकेरियां/हाजीपुर

शिवसेना पंजाब की बैठक देवा जी कॉलोनी में स्टूडेंट यूनियन प्रधान दीपक कुमार की अध्यक्षता में करवाई गई। इसमें प्रदेश सचिव बंटी जोगी, जिला सचिव नवदीप वैद, सिटी प्रधान संजीव वर्मा डैनी शामिल हुए।

बैठक दौरान नशे से हो रही मौतें व क्षेत्र के आसपास बढ़ रहे नशे के कारोबार पर चर्चा की गई। बंटी जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के वादे के मुताबिक नशा तो खत्म नहीं हुआ लेकिन पंजाब का युवा हर रोज खत्म हो रहा है। बंटी ने कहा कि हाल ही में दसूहा के नौजवान की नशे की ओवरडोज से हुई मौत ने लोगों को झकझोर दिया है क्योंकि उक्त युवक ने मुकेरियां से सटी हिमाचल प्रदेश की सीमा में पड़ते गांव मीलवां से ही चिट्टा खरीदा था। जोगी ने कहा कि शहर से कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित हिमाचल प्रदेश की सीमा में पड़ते गांव छन्नी बेली, मीलवां, बरोटा आदि नशा बिक्री की मंडी बनी हुई है। यहां से हर रोज दिन में भी युवक चिट्टा लेकर आते हैं। पंजाब पुलिस की मजबूरी व हिमाचल पुलिस की मिलीभगत के कारण पंजाब में युवा चिट्टे की ओवरडोज से मर रहे हैं। बंटी जोगी ने पंजाब सरकार से अपील करते हुए कहा कि अगर पंजाब सरकार चीन, जापान या अन्य देशों से समझौता कर सकती है तो वह पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश से भी समझौता करके पंजाब पुलिस को उक्त गांव में दबिश करने की शूट दिलवाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dasua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×