• Hindi News
  • Punjab
  • Dasua
  • दसूहा में सो रही 5 साल की बच्ची को घर से उठाया, गैंगरेप; सीरियस
--Advertisement--

दसूहा में सो रही 5 साल की बच्ची को घर से उठाया, गैंगरेप; सीरियस

Dasua News - होशियारपुर के दसूहा में सोमवार रात घर में सो रही 5 साल की बच्ची को अगवा कर हैवानियत की गई। खून से लथपथ बच्ची रेलवे...

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2018, 02:20 AM IST
दसूहा में सो रही 5 साल की बच्ची को घर से उठाया, गैंगरेप; सीरियस
होशियारपुर के दसूहा में सोमवार रात घर में सो रही 5 साल की बच्ची को अगवा कर हैवानियत की गई। खून से लथपथ बच्ची रेलवे लाइन के पास पड़ी मिली। दसूहा सिविल अस्पताल के सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉ. राजेश बग्गा ने बताया कि बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है और उसके शरीर पर काफी आंतरिक और बाहरी चोटें हैं। गंभीर हालत में उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। पीड़िता के पिता का कहना है कि बच्ची की गुमशुदगी की सूचना रात को ही पुलिस को दी थी। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में रोष है। जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई है। एसएसपी होशियारपुर जे. ईलनचेजियन ने बताया कि 363, 366ए, 376डी पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। जल्द गिरफ्तारी होगी।


रात 11:00 बजे... मां घर से बाहर निकली और बच्ची गायब

पंजाब में 12 साल से कम की बच्ची से रेप पर सजा फांसी है...

27 जून को ही पंजाब सरकार ने 12 साल से कम बच्चियों के साथ रेप करने के मामले में फांसी की सजा का प्रावधान किया है। बावजूद इसके इस तरह की वारदात रुक नही रही हैं।

मजदूरी करने वाले पीड़िता के पिता ने बताया कि सोमवार रात करीब 11 बजे बच्ची सो रही थी। बच्ची की मां किसी काम से बाहर गई थी। इसी दौरान बिजली गुल हो गई। मां लौटी तो बच्ची बिस्तर पर नहीं थी। उसने आसपास तलाश की। रात को ही सूचना पुलिस को दी गई। मंगलवार सुबह बच्ची रेलवे लाइन के पास खून से लथपथ हालत में बेहोश मिली। एक लड़का उसे उठाकर घर छोड़ गया। बच्ची को दसूहा अस्पताल ले जाया गया, जहां से पीजीआई रेफर किया गया है।

इधर, बच्ची से रेप, हत्या के दोषी इंजीनियर की फांसी बरकरार

चेन्नई | मद्रास हाईकोर्ट ने सात साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के दोषी इंजीनियरिंग ग्रेजुएट 23 साल के एस. दशवंत की फांसी की सजा बरकरार रखी है। महिला कोर्ट ने दशवंत के अपराध को निर्भया मामले की तरह ही घृणित बताया था। दशवंत ने पिछले साल पड़ोस की बच्ची को लालच देकर बुलाया,दुष्कर्म के बाद हत्या की। शव को ट्रैवल बैग में रखकर जला दिया था।

X
दसूहा में सो रही 5 साल की बच्ची को घर से उठाया, गैंगरेप; सीरियस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..