• Home
  • Punjab News
  • Dasua News
  • 11 छात्रों को सोनालिका ट्रैक्टर कंपनी में मिली जॉब
--Advertisement--

11 छात्रों को सोनालिका ट्रैक्टर कंपनी में मिली जॉब

पंजाब सरकार की तरफ से युवा वर्ग को घर-घर रोजगार देने के मकसद से सोमवार को हलका दसूहा विधायक अरुण मिक्की डोगरा के...

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 02:05 PM IST
पंजाब सरकार की तरफ से युवा वर्ग को घर-घर रोजगार देने के मकसद से सोमवार को हलका दसूहा विधायक अरुण मिक्की डोगरा के प्रयासों से सरकारी आईटीआई तलवाड़ा के 11 छात्र जिन्होंने सोनालिका ट्रैक्टर कंपनी होशियारपुर में रोजगार पाया है उन्हें नियुक्ति पत्र दिए। समारोह में मुख्य मेहमान के तौर पर हलका विधायक डोगरा और विशेष मेहमान सोनालिका ट्रैक्टर जनरल मैनेजर अतुल शर्मा ने शिरकत की।

हलका विधायक अरुण मिक्की डोगरा ने कहा की कंडी इलाका होने के कारण हमारे आईटीआई और कॉलेज के छात्र अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद सही मार्ग दर्शन न कारण जॉब से वंचित रह जाते थे जिसके चलते उन्होंने सोनालिका के जनरल मैनेजर अतुल शर्मा से इन बच्चों की प्लेसमेंट की बात की जिस पर उन्होंने तुरंत करवाई करते हुए तलवाड़ा आईटीआई के 11 छात्रों को जॉब जब की 40 बच्चों को अप्रेंटिस करने के लिए सोनालिका में भर्ती किया।

उन्होंने बताया की जब यह 40 बच्चे अपनी अप्रेंटिस पूरी कर लेंगे तब उन्हों इसी कंपनी में जॉब ऑफर की जाएगी। बच्चों को सं‍बोधित करते हुए जनरल मैनेजर अतुल शर्मा ने कहा की अगले कुछ दिनों ने पास हुए छात्रों की कंपनी में प्लेसमेंट की जाएगी और जॉब पाने वाले छात्रों को मुबारकबाद दी। जनरल मैनेजर अतुल शर्मा ने आईटीआई तलवाड़ा के लिए एक ट्रैक्टर देने की घोषणा की।

यहां प्रिंसिपल बलविंदर सिंह, विजय शर्मा एमडी, राहुल शर्मा, कैप्टन धर्म सिंह, बंटी डोगरा, विकास गोगा, पवन शर्मा, रॉकी चड्डा, सन्नी अरोड़ा, मुनीश मदान, अनिल गोखा, अजय कंवर, अमित खुराना, मंजू देवी,भारती, रेखा ठाकुर प्रतिष कालिया, जोगिंदरपाल शिंदा, हरी ओम परमिंदर टीनू और काफी संख्या में लोग हाजिर थे।

जॉब पाने वाले आईटीआई तलवाड़ा के छात्रों को नियुक्ति पत्र देते हलका विधायक अरुण मिक्की डोगरा और जनरल मैनेजर अतुल शर्मा और हाजिर लोग।