Hindi News »Punjab »Datarpur» क्रिकेट टूर्नामेंट में हाजीपुर की टीम ने कमाही देवी को दी शिकस्त

क्रिकेट टूर्नामेंट में हाजीपुर की टीम ने कमाही देवी को दी शिकस्त

नौजवान युवा वर्ग देश को संवारने के लिए रीढ़ की हड्डी का काम करते है और इनका भविष्य सुधारना हमारा नैतिक फर्ज बनता है...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 07, 2018, 02:05 AM IST

  • क्रिकेट टूर्नामेंट में हाजीपुर की टीम ने कमाही देवी को दी शिकस्त
    +1और स्लाइड देखें
    नौजवान युवा वर्ग देश को संवारने के लिए रीढ़ की हड्डी का काम करते है और इनका भविष्य सुधारना हमारा नैतिक फर्ज बनता है ताकि यह आने वाले समय में मजबूत बनकर किसी न किसी रूप देश की सेवा मे अपना योगदान डालें। यह बात हल्का दसूहा के विधायक अरुण डोगरा मिक्की ने दातारपुर के स्पोर्ट्स स्टेडियम मे नौजवानों की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को संबोधित करते कही। टूर्नामेंट में सेमिफाइनल मैच कमाही देवी और हाजीपुर की टीम के बीच हुआ। मैच शुरू करवाने के लिए विधायक डोगरा ने टास करवाई और दोनों टीमों के खिलाड़ियों से जान पहचान की। सेमीफाइनल मैच में हाजीपुर की टीम ने कमाही देवी को हराया। आयोजक कमेटी की और से मुख्यातिथि विधायक डोगरा का सम्मान भी किया गया। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अरूण कश्यप, अजय कंवर, पंच शिवालिक गौतम, डाॅक्टर भूपेन्द्र जसरोटीया, विजय ठाकुर दलवाली, विनय अमरोही, विजय मालीया, डाॅक्टर रविन्द्र कमाही देवी, सहायक अरूण ॠषी, अक्षय ठाकुर, सहित बहुत सारे लोग हाजिर थे।

    खेल

    नौजवानों का भविष्य सुधारने के लिए कैप्टन सरकार हर संभव प्रयास कर रही : अरुण डोगरा

    टूर्नामेंट आयोजक कमेटी के सदस्य विधायक अरुण डोगरा का सम्मान करते।

    एसबीएस मॉडल स्कूल में इंटर स्कूल स्ट्रीट प्ले मुकाबले

    भास्कर संवाददाता | गढ़शंकर

    एसबीएस माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सदरपुर, गढ़शंकर में स्कूल की एमडी सुरिंद्र कौर बैंस के नेतृत्व में सहोदया इंटर स्कूल स्ट्रीट प्ले मुकाबले करवाए गए। इसमें जालंधर, होशियारपुर, कपूरथला व फगवाड़ा के 25 स्कूल के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। बाबा नामदेव एजूकेशन सोसायटी की डायरेक्टर सतिंद्र कौर पन्नू, बीबीसी के साथ जुड़े नरिंद्र सत्ती, पंजाब सरकार द्वार बेस्ट डायरेक्टर अवार्ड से सम्मानित अंकुर शर्मा ने इस समय बतौर जज की भूमिका निभाई। एमडी सुरिंद्र कौर बैंस सेठ हुकम चंद एसडी पब्लिक स्कूल सीनियर सेकेंडरी स्कूल जालंधर को गोल्ड मेडल, उमजीएन पब्लिक स्कूल जालंधर को सिल्वर मेडल, दोआबा पब्लिक स्कूल सीनियर सेकेंडरी स्कूल पारोवाल को कांस्य मेडल देकर सम्मानित किया।

    विभिन्न मुकावलों में विजेता छात्रों के साथ स्कूल एमडी सुरिंद्र कौर व अन्य।

  • क्रिकेट टूर्नामेंट में हाजीपुर की टीम ने कमाही देवी को दी शिकस्त
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Datarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×