Hindi News »Punjab »Datarpur» विशिष्ट भारती इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को हुनरमंद बनाने के लिए चार दिवसीय समर कैंप

विशिष्ट भारती इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को हुनरमंद बनाने के लिए चार दिवसीय समर कैंप

गर्मियों की छुट्टीयों में बच्चों को हुनरमंद और आत्मनिर्भर बनाने के लिए विशिष्ट भारती इंटरनेशनल स्कूल मे चार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 05, 2018, 02:15 AM IST

गर्मियों की छुट्टीयों में बच्चों को हुनरमंद और आत्मनिर्भर बनाने के लिए विशिष्ट भारती इंटरनेशनल स्कूल मे चार दिवसीय समर कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों की प्रतिभा के विकास के लिए अलग-अलग गतिविधियों के बारे मे जागरूक करके उनको प्रशिक्षण करवाया।

स्कूल प्रिंसिपल दिनकर पराशर के नेतृत्व मे आयोजित इस समर कैंप की शुरुआत बच्चे हर रोज सुबह गायत्री मंत्र के साथ करते हैं और अपनी भारतीय संस्कृति की पालना करते हुए सभी बच्चे इकट्ठे पंगत मे बैठकर भोजन करते हैं। स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन गिरिधर शर्मा और प्रबंधक कपिश शर्मा ने समय-समय पर स्कूल मे पहुंचकर समर कैंप का निरीक्षण करते हुए कहा कि समर कैंप मे बच्चों को कोई भी काम करने का अनुभव प्राप्त होता है और बच्चों का आत्मविश्वास भी बढ़ता है। कैंप में स्कूल स्टाफ अंजली, दीपशिखा, सरोज बाला, संतोष कुमारी, शशी बाला, सुमन, रानी, रेखा, पायल, मंजू, अनू, अर्चणा , प्रीती, सुनीता, श्वेता, समीता, दीपमाला,अनुराधा, शिखा, राकेश, बलकेश, विनोद, राजन, गुरमीत, सुरिंद्र शामिल थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Datarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×