• Hindi News
  • Punjab
  • Datarpur
  • बुजुर्गों का सम्मान करके भाजपा समर्थकों ने स्थापना दिवस मनाया
--Advertisement--

बुजुर्गों का सम्मान करके भाजपा समर्थकों ने स्थापना दिवस मनाया

Datarpur News - दातारपुर मे भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी के बुजुर्ग समर्थक अवतार सिंह व देसराज को सिरोपे डालकर सम्मानित करते...

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2018, 02:20 AM IST
बुजुर्गों का सम्मान करके भाजपा समर्थकों ने स्थापना दिवस मनाया
दातारपुर मे भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी के बुजुर्ग समर्थक अवतार सिंह व देसराज को सिरोपे डालकर सम्मानित करते जिला उपप्रधान ज्योति शर्मा व अन्य।

दातारपुर| जिला भाजपा कार्यकारिणी सदस्य प्रेम चौधरी के नेतृत्व में भाजपा का स्थापना दिवस बुजुर्गों को सम्मानित करके और लड्डू बांटकर मनाया। भाजपा किसान मोर्चा के उपप्रधान ज्योति शर्मा ने विशेष तौर पर हाजिर होते हुए कहा कि आज पीएम मोदी की नीतियों को हर वर्ग के लोगों ने अपनाया है। भाजपा ही एक ऐसी नेशनल पार्टी है जिसके नाम का ढंका विदेशों मे गूंज रहा हैं क्योंकि पीएम मोदी की कड़ी मेहनत और ईमानदारी से पार्टी के हर कार्यकर्ता का मनोबल मजबूत हुआ है।

जिला उपप्रधान ज्योति शर्मा ने पार्टी के बुजुर्ग अवतार सिंह गोईबाल व देस राज को सिरोपे डालकर सम्मानित किया और लड्डू बांटकर खुशी भी मनाई। इस मौके प्रेम चौधरी, पूर्व सरपंच सरजीवन सिंह, सतीश डढवाल, दविंद्र महाजन, राकेश कुमार, गोगी, केवल सिंह, हरदेश सिंह, सहित बहुत सारे लोग हाजिर थे।

X
बुजुर्गों का सम्मान करके भाजपा समर्थकों ने स्थापना दिवस मनाया
Astrology

Recommended

Click to listen..