• Hindi News
  • Punjab
  • Datarpur
  • कांग्रेस सरकार ने हमेशा पंजाब की बेहतरी के लिए ही काम किया : अनिल बिट्‌टू
--Advertisement--

कांग्रेस सरकार ने हमेशा पंजाब की बेहतरी के लिए ही काम किया : अनिल बिट्‌टू

Dainik Bhaskar

Apr 28, 2018, 02:25 AM IST

Datarpur News - पंजाब मे जब जब भी कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी लोगों को अमन शांति का माहौल मिला और पंजाब मे विकास की रफ्तार भी तेज...

कांग्रेस सरकार ने हमेशा पंजाब की बेहतरी के लिए ही काम किया : अनिल बिट्‌टू
पंजाब मे जब जब भी कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी लोगों को अमन शांति का माहौल मिला और पंजाब मे विकास की रफ्तार भी तेज हुई। उक्त बात दातारपुर रकड़ी जोन से ब्लाक समिति सदस्य अनिल बिटटू ने कैप्टन सरकार के कामों की सरहाना करते हुए कही। अनिल बिटटू ने कहा कि अकाली भाजपा लगातार 10 वर्षों तक पंजाब की सता पर काबिज रहे, लेकिन इन्होंने हमेशा लोगो को झूठे वायदों के सांझे मे फंसाया। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस हाईकमान ने पंजाब की बेहतरी के लिए जो मैनिफेस्टो तैयार किया था उन वायदों को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने अमल करना शुरू कर दिया है।

अनिल बिटटू ने कहा होशियारपुर की पूर्व सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी ने साल 2013-14 मे रकड़ी दातारपुर पंचायत को लोगों की जरूरत को देखते हुए कम्युनिटी हाल के निर्माण के लिए 5 लाख रुपए का फंड दिया था और पंचायत ने निर्माण करवाया लेकिन उसके बाद मौजूदा सांसद व पूर्व अकाली भाजपा सरकार ने चार सालों मे अधूरे कम्युनिटी हाल के निर्माण को पूरा करने के लिए न ही कोई फंड दिया व न ही लोकहित वाले इस काम हेतु दिलचस्पी दी। अनिल बिटटू ने कहा कि इलाके के लोग 2019 मे होने वाले संसदीय चुनावों मे एक बार फिर से संतोष चौधरी को सांसद के रूप मे देखना चाहते है।

X
कांग्रेस सरकार ने हमेशा पंजाब की बेहतरी के लिए ही काम किया : अनिल बिट्‌टू
Astrology

Recommended

Click to listen..