• Hindi News
  • Punjab
  • Datarpur
  • फंड के अभाव में दातारपुर का कम्युनिटी हाल 5 साल से अधूरा
--Advertisement--

फंड के अभाव में दातारपुर का कम्युनिटी हाल 5 साल से अधूरा

Datarpur News - ब्लाक तलवाड़ा के सबसे अधिक 5 हजार आबादी वाले कस्बा दातारपुर में बनने वाला कम्युनिटी हाल फंड न मिलने के कारण पांच...

Dainik Bhaskar

May 19, 2018, 02:25 AM IST
फंड के अभाव में दातारपुर का कम्युनिटी हाल 5 साल से अधूरा
ब्लाक तलवाड़ा के सबसे अधिक 5 हजार आबादी वाले कस्बा दातारपुर में बनने वाला कम्युनिटी हाल फंड न मिलने के कारण पांच साल से अधूरा पड़ा है। तत्कालीन सांसद संतोष चौधरी की ओर से 2013 में मिली 5 लाख रुपए की ग्रांट से पंचायत ने एक बड़ा हाल तो बना लिया लेकिन चारदीवारी, मेन गेट, खिड़कियां और फर्श न होने के कारण यहां आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है। अप्रैल 2013 में दातारपुर आईं सांसद संतोष चौधरी ने लोगों की मांग पर कम्यूनिटी हाल बनाने के लिए पांच लाख रुपए देने को कहा था। तीन-चार महीने बाद रकड़ी दातारपुर पंचायत को फंड मिला। सितंबर 2013 में संतोष चौधरी ने ही कम्युनिटी हाल का नींव पत्थर रखा और बाकी फंड जारी करने का आश्वासन दिया। इसके बाद 2014 मे भाजपा के विजय सांपला चुनाव जीत सांसद बन गए। इसके बाद कम्युनिटी हाल के लिए कोई फंड जारी नहीं हुआ। पंचायत ने 2017 तक कई बार फंड मांगा लेकिन कोई ग्रांट नहीं मिली।

5 लाख से सिर्फ हाल बना, चारदीवारी, गेट, खिड़कियां और फर्श के लिए फंड की जरूरत

चार दीवारी न होने के कारण कम्युनिटी हाल में आवार पशु बैठे रहते हैं।

सांसद विजय सांपला से ग्रांट देने की अपील : बिट्टू

रकड़ी दातारपुर जोन से ब्लॉक समिति सदस्य अनिल बिट्टू ने कहा कि फंड के अभाव में लोगों की सुविधा के लिए बनने वाला कम्युनिटी हाल आवारा पशुओं का तबेला बना हुआ है। संतोष चौधरी की तरफ से जारी फंड से पंचायत ने बड़ा हाल तो बना दिया लेकिन हाल की चारदीवारी, मेन गेट, खिड़कियां, फर्श नहीं बन पाया। उन्होंने वर्तमान भाजपा के सांसद विजय सांपला से कम्युनिटी हाल के अधूरे काम को पूरा करने के लिए ग्रांट जारी करने की मांग की है।

X
फंड के अभाव में दातारपुर का कम्युनिटी हाल 5 साल से अधूरा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..