--Advertisement--

खर्च और आय का लेखा-जोखा पेश किया

भास्कर संवाददाता | दातारपुर मेन बाजार दातारपुर के अयोध्या पुरी चौक मे स्थित पुरातन वीर बजरंगी हनुमान जी के...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:05 AM IST
भास्कर संवाददाता | दातारपुर

मेन बाजार दातारपुर के अयोध्या पुरी चौक मे स्थित पुरातन वीर बजरंगी हनुमान जी के मंदिर परिसर मे समूह पदाधिकारियों व सदस्यों की बैठक बुधवार रात को सरपरस्त रिटायर प्रिंसिपल सतपाल सेल की अध्यक्षता में हुई। बैठक का आगाज श्री हनुमान चालीसा का गुणगान करके किया गया। उसके बाद पिछले महीने 22 अप्रैल को मंदिर मे भगवान श्री राम चन्द्र, लक्ष्मण और सीता माता जी की मूर्तियां स्थापित पर हुए खर्च व आय संबंधी लेखा विस्तार से पेश किया गया।

प्रिंसिपल सतपाल सेल ने यहां कमेटी के प्रधान ठेकेदार जोगिंद्र शर्मा और उनके साथ पदाधिकारियों व सदस्यों के काम की भरपूर सरहाना करते हुए कहा कि मूर्ति स्थापना के लिए 3 दिवसीय आयोजित धार्मिक समागम को संपूर्ण रूप मे मिले सहयोग के लिए बधाई दी। सेल ने सभी दानी सज्जनों का भी आभार जताते हुए कहा कि मंदिर का कायाकल्प बदलने में लोगों का आर्थिक तौर पर बहुत बड़ा सहयोग रहा है।

बैठक मे सभी कमेटी सदस्यों के सामने सतपाल ने यह प्रस्ताव रखा कि मंदिर मे सुबह शाम विधिवत पाठ पूजा के लिए पंडित की व्यवस्था का प्रबंध होना जरूरी है। इसके साथ साथ मंदिर मे आने वाली संगत के लिए शौचालय का निर्माण भी पहल के आधार पर करवाने पर विचार विमर्श किया। इस मौके कमेटी के कोषाध्यक्ष पवन गौतम, सेक्टरी रवि नंदन लवली, राजिंदर बब्बू, विपन भाखन, विकास महाजन, डॉ. प्रतीक शर्मा, गौरव सोनी सहित सभी सदस्य हाजिर थे।

दातारपुर के हनुमान मंदिर मे समूह कमेटी सदस्य के साथ सरपरस्त रिटायर प्रिंसिपल सतपाल सेल लेखा जोखा पेश करते हुए। -भास्कर