Hindi News »Punjab »Dera Baba Nanak» परिवार ने थाना घेरा तो एसएचओ बोले तीन दिन दो, सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे

परिवार ने थाना घेरा तो एसएचओ बोले तीन दिन दो, सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे

भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक 8 जुलाई की रात को शादी समारोह के दौरान डीजे पर नाचते हुई तकरार के बाद गांव झंगी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 23, 2018, 02:10 AM IST

भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक

8 जुलाई की रात को शादी समारोह के दौरान डीजे पर नाचते हुई तकरार के बाद गांव झंगी पन्नवां निवासी युवक को तेजधार हथियारों से मारकर शव सड़क पर फेंक दिया गया था। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर पांच नामजद आरोपियों और तीन अज्ञात लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया था, मगर 14 दिन बाद भी पुलिस ने केवल एक ही आरोपी पकड़ा, जबकि बाकी फरार हैं। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के रोष में रविवार को मृतक के परिजनों ने थाना डेरा बाबा नानक का घेराव किया।

मृतक विक्की मसीह के पिता अमरीक मसीह ने एसएचओ से कहा कि विक्की मसीह की हत्या को 14 दिन हो चुके हैं और केवल एक आरोपी को ही पकड़ा है, जबकि अन्य आरोपी नहीं पकड़े गए। आरोपी सरेआम घूम रहे हैं। अमरीक मसीह ने बताया कि वह रविवार को थाना डेरा बाबा नानक में धरने देने के फैसले पर आए थे, लेकिन एसएचओ से बातचीत हुई है और उन्होंने उन्हें 3 दिन का समय दिया है। अगर फिर भी 3 दिन के बाद आरोपी न पकड़े गए तो थाने के बाहर धरना देंगे। उधर, एसएचओ कुलवंत सिंह ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dera baba nanak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×