--Advertisement--

जेपीएमओ का नशे के खिलाफ रोष मार्च 29 को

भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक डेरा बाबा नानक में जनतक जत्थेबंदियों के सांझे मोर्चे की तरफ से नशे के कारण...

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2018, 02:20 AM IST
जेपीएमओ का नशे के खिलाफ रोष मार्च 29 को
भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक

डेरा बाबा नानक में जनतक जत्थेबंदियों के सांझे मोर्चे की तरफ से नशे के कारण पंजाब की जवानी की हो रही तबाही रोकने के लिए जनतक मार्च 29 जुलाई को दाना मंडी डेरा बाबा नानक में इकट्ठे होकर शहर में रोष मार्च करेगी।

इस संबंधी जेपीएमओ की मीटिंग अवतार सिंह नागी, रमेश अवस्थी और खुशपिंदर सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान जमहूरी किसान सभा के राज्य ज्वाइंट सचिव रघबीर सिंह पकीवां और शहीद भगत सिंह नौजवान सभा के राज्य जनरल सचिव शमशेर सिंह, निर्माण मजदूर यूनियन के राज्य नेता संतोख सिंह, मुलाजिम नेता गुरप्रीत रंगीलपुर व पलविंदर सिंह ने कहा कि पिछली बादल सरकार के समय भी नशे का कारोबार बड़े स्तर पर रहा है। अब कैप्टन सरकार के राज के दौरान नशा पहले से बड़े स्तर पर बिक रहा है। नशे के साथ पंजाब की जवानी की तबाह हो रही है। पंजाब की राजनीतिक शह पर पुलिस की मिलीभगत से पंजाब अंदर नशा तस्कर नशे का कारोबार कर रहे हैं। पंजाब की कैप्टन सरकार और केंद्र सरकार युवाओं को रोजगार देने की बजाए नशे की दलदल में धकेल रही है। इस मौके उन्होंने 29 जुलाई को नशे के खिलाफ रोष मार्च में मजदूरों, किसानों, मुलाजिमों, युवाओं, विद्यार्थियों और महिलाओं को बड़ी गिनती में पहुंचने की अपील की। इस मौके शहीद भगत सिंह के जीवन के बारे 2 सितंबर को डेरा बाबा नानक में सेमिनार करवाने का फैसला किया।

इस मौके राकेश शर्मा, अशोक कुमार, जम्हूरी किसान सभा के अजायब सिंह, आजाद सिंह, गुरदीप सिंह, महिंदर सिंह, तरलोक सिंह, हरी सिंह, रजनी शर्मा, हरभजन कौर, कांता रानी, विजय अग्निहोत्री, जतिंदर भनोट मौजूद थे।

मीटिंग के दौरान जानकारी देते नेता। -भास्कर

X
जेपीएमओ का नशे के खिलाफ रोष मार्च 29 को
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..