--Advertisement--

मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत डेंगू के कारण और बचाव के बारे में बताया

नशे के बुरे प्रभावों बारे लोगों को किया जागरूक भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत...

Dainik Bhaskar

Jul 18, 2018, 02:25 AM IST
नशे के बुरे प्रभावों बारे लोगों को किया जागरूक

भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक

मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत सिविल सर्जन गुरदासपुर डॉ. किशन चंद के निर्देशों पर सीएचसी डेरा बाबा नानक के एसएमओ डॉ. अमरजीत सिंह सचदेवा की अध्यक्षता में सब सेंटर ठेठरके के सरकारी हाई स्कूल में डेंगू और डेपो कैंप लगाया। इसमें गांव के सरपंच, पंच, नंबरदारों और स्कूल के अध्यापक व सेहत विभाग के अधिकारी शामिल हुए।

एसएमओ डॉ. अमरजीत सिंह सचदेवा ने डेंगू बुखार होने के कारण और इलाज के बारे में जानकारी दी। इस कैंप में तहसीलदार अरविंद सलवान ने भी विशेष तौर में शिरकत की। पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे प्रोग्राम डेपो के संबंध में एसएमओ डॉ. अमरजीत सिंह सचदेवा ने नशे के बुरे प्रभावों के बारे में जानकारी दी और लोगों को नशा न करने की हिदायत देते हुए अपील की कि नशे जैसी भयानक बीमारी को खत्म करने के लिए पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे प्रोग्रामों में अधिक से अधिक सहयोग दें।

इस दौरान सरपंच शुभकरण सिंह ने भी नशे के बुरे प्रभावों के बारे में लोगों को जागरूक किया। इस मौके दीपक कुमार, कुलवंत सिंह, जगजीत सिंह, प्रदुमन सिंह, संजीव कुमार, मनदीप सिंह, गगनदीप सिंह, उषा देवी, प्रभजोत कौर, सपना, रंजना शर्मा के अलावा स्कूल के स्टूडेंट्स व अध्यापक मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..