Hindi News »Punjab »Dera Baba Nanak» काली झंडियां ले नशे के खिलाफ निकाला चेतना मार्च, एसडीएम स्याल को दिया ज्ञापन

काली झंडियां ले नशे के खिलाफ निकाला चेतना मार्च, एसडीएम स्याल को दिया ज्ञापन

डेरा बाबा नानक | मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान गोविंद सिंह लोंगोवाल के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 19, 2018, 02:25 AM IST

डेरा बाबा नानक | मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान गोविंद सिंह लोंगोवाल के निर्देश पर डेरा बाबा नानक के बड़ा दरबार साहिब के प्रबंधक सुखविंदर सिंह भगवान के नेतृत्व में नशे के विरोध में काली झंडियां लेकर चेतना मार्च निकाला गया।

यह चेतना मार्च गुरुद्वारा बड़ा दरबार साहिब से शुरू होकर शहर के मुख्य बाजारों से होते हुए डेरा बाबा नानक के एसडीएम कार्यालय में एसडीएम विजय स्याल को मांगपत्र दिया गया। प्रबंधक सुखविंदर सिंह अगवान ने बताया कि आज समाज में हमारी युवा पीढ़ी जो कि नशे की दलदल में फंस चुकी है, उनको बाहर निकालने के लिए पूरे पंजाब को एकजुट होना पड़ेगा। गुरुद्वारा बड़ा दरबार साहिब के मैनेजर गुरदेव सिंह मान ने बताया कि उनकी ओर से गुरमति सिखलाई स्कूल भी खोला गया है, जिसमें बच्चे तबला और गुरमति संबंधी बातें सीखते हैं, ताकि बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल सके और वह नशे से दूर रह सकें। इस मौके पर करनैल सिंह, चरणजीत, सतनाम, मोहन सिंह, जसवंत सिंह, चरणजीत सिंह, अमरजीत सिंह, बघेल सिंह, सतनाम सिंह, निर्मल सिंह, चंदा सिंह आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dera baba nanak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×