धर्मकोट

  • Hindi News
  • Punjab News
  • Dharamkot News
  • अकाली नेता व कांग्रेसी नगर कौंसिल प्रधान में हुई झड़प, उतरीं पगड़ियां
--Advertisement--

अकाली नेता व कांग्रेसी नगर कौंसिल प्रधान में हुई झड़प, उतरीं पगड़ियां

कस्बा धर्मकोट से कांग्रेस पार्टी के नगर कौंसिल प्रधान व अकाली दल के नेता के बीच शुक्रवार की सुबह हुई झड़प के दौरान...

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 02:10 AM IST
अकाली नेता व कांग्रेसी नगर कौंसिल प्रधान में हुई झड़प, उतरीं पगड़ियां
कस्बा धर्मकोट से कांग्रेस पार्टी के नगर कौंसिल प्रधान व अकाली दल के नेता के बीच शुक्रवार की सुबह हुई झड़प के दौरान दोनों की पगड़ियां उतर गई। बाद में एक पक्ष के लोगों ने अकाली नेता की दुकान में जाकर जमकर तोड़फोड़ करके इनोवा में बैठकर फरार हो गए।

वहीं अकाली नेता की दुकान में हुई तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं पुलिस ने नगर कौंसिल प्रधान के बयान पर अकाली नेता, उसके पिता, भाई, पूर्व पार्षद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट के सब इंस्पेक्टर राजिंदर सिंह ने बताया कि नगर कौंसिल प्रधान इंद्रप्रीत सिंह बंटी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि शुक्रवार की सुबह अकाली नेता रिक्की की माता ने उसके खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग किया था। इसके बाद वह अपने साथियों समेत वार्ड नंबर एक में होने वाले विकास कार्य देखने के लिए जा रहे थे। रास्ते में अकाली नेता रिक्की, उसके भाई, पिता, पूर्व पार्षद भजन सिंह व दो अज्ञात लोगों ने मिलकर उसकी गाड़ी को रोककर मारपीट की ओर पगड़ी उतार कर ले गए। साथ ही रिक्की ने अपने पास से पिस्तौल निकाल कर डराया धमकाया था। इसके बाद उक्त लोगों ने उसके गाड़ी चालक के खिलाफ जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया था। बाद में उसका गाड़ी चालक घर ले गया और दवाई दिलवाई।

धर्मकोट में अकाली नेता व कांग्रेसियों में हुई झड़प की सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीर।

अकाली नेता की मां देने गई थीं उलाहना कि कौंसिल प्रधान उनको देख बजाता है हूटर

घटना स्थल से मिली जानकारी के अनुसार अकाली नेता रिक्की की माता को एतराज था कि नगर कौंसिल प्रधान इंद्रप्रीत सिंह बंटी की गाड़ी में लगा हूटर उनको देखकर बजाया जाता है। वह इस पर शुक्रवार की सुबह बंटी के घर शिकायत लेकर गई थीं। बाद में नगर कौंसिल प्रधान इंद्रप्रीत सिंह बंटी अपनी गाड़ी से कहीं जा रहा था। बंटी और रिक्की का आमना सामना होने पर दोनों में विवाद हो गया। बात इस कदर बढ़ गई कि दोनों में हाथापाई हुई और दोनों की पगडिय़ां उतर गई। इस उपरांत दोनों वहां से चले गए। कुछ देर बाद एक इनोवा अकाली नेता रिक्की की दुकान के बाहर आकर रुकती है और उसमें से चार से पांच युवक उतर कर अकाली नेता की दुकान के बाहर रखे सामान में तोड़फोड़ करनी शुरू कर देते हैं। इसके बाद दुकान का बंद शटर खोल कर उसे अंदर जाकर सामान उठाकर बाहर फैंकना शुरू कर दिया तथा दस मिनट बाद अपनी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

इनके खिलाफ हुई कार्रवाई पुलिस ने उसके बयान पर अकाली नेता रिक्की, उसके भाई, पिता, पूर्व पार्षद भजन सिंह व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 323, 295, 149 तहत केस दर्ज किया है।

X
अकाली नेता व कांग्रेसी नगर कौंसिल प्रधान में हुई झड़प, उतरीं पगड़ियां
Click to listen..