--Advertisement--

जबरदस्ती करने वाले के पेट में लात मार चंगुल से छूटी

पड़ोसी व्यक्ति मोबाइल चार्जर लेने के बहाने घर में घुसकर 12 साल की लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश लगा तो लड़की...

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 02:10 AM IST
पड़ोसी व्यक्ति मोबाइल चार्जर लेने के बहाने घर में घुसकर 12 साल की लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश लगा तो लड़की ने बहादुरी दिखाते हुए उसके पेट में लात मारकर घर से बाहर निकल आई शोर मचाने लगी। शोर सुनकर लोगों के इकट्ठा होने पर आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

थाना बधनी कलां की हवलदार रणजीत कौर ने बताया कि कस्बा निवासी 12 साल की प्रवासी मजदूर की बेटी ने पुलिस को बयान दिया है कि 26 सितंबर 2017 की शाम को वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला कुलदीप सिंह उसके घर आया तथा उससे मोबाइल चार्जर मांगने लगा। जैसे ही वह चार्जर उसे दे रही थी तो कुलदीप सिंह ने उसे पकड़कर छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। वह भागकर कमरे में गई तो उक्त व्यक्ति पीछा करते हुए कमरे में आ गया तथा उसे बेड पर गिराकर जबरदस्ती करने लगा। उसने हिम्मत नहीं हारी और कुलदीप सिंह के पेट में जोर से लात मारकर नीचे गिराने के बाद भागकर घर के बाहर आई तथा शोर मचा दिया। शोर सुनकर गली के लोगों के इकट्ठा होने पर कुलदीप भागने लगा।

इतने में उसके पिता और भाई वहां आ गए। उसने परिजनों को सारी जानकारी दी। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उक्त व्यक्ति द्वारा चार महीने से समझौते के लिए दबाव बना जा रहा था। लेकिन समझौता न होने पर पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर कुलदीप सिंह के खिलाफ धारा 354 व प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

इधर, लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने गए ममेरे भाई और उसके दोस्त से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार, केस दर्ज

मोगा | ट्यूशन पढ़ने जाती लड़की से अक्सर छेड़छाड़ करने वाले युवक को पीड़िता का ममेरा भाई और उसका दोस्त समझाने के लिए गए तो गुस्साए युवक ने दोनों पर हमला कर दिया। इससे लड़की के भाई का दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। थाना धर्मकोट के एएसआई गुरदेव सिंह ने बताया कि कस्बा कोटईसेखां निवासी प्रिंस शर्मा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका दोस्त कमालगढ़ निवासी कमल बाठ ने उससे आकर कहा कि कस्बा धर्मकोट निवासी एक युवक उसकी बुआ की बेटी को अक्सर छेड़छाड़ करता आ रहा है। उसे ऐसी हरकत करने से रोकना है। 16 जनवरी को वह अपने दोस्त के साथ धर्मकोट लखबीर सिंह उर्फ काका की दुकान पर गए तो वह दोस्त की बहन से छेड़छाड़ कर रहा था। उसे समझाने की कोशिश की तो वह दुकान के अंदर से खंडा लाकर दोस्त कमलबाठ पर हमला कर दिया वह बचाव करने आया तो वह भी जख्मी हो गया। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर लखबीर सिंह उर्फ काका निवासी धर्मकोट के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट के आरोप में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

X

Recommended

Click to listen..