--Advertisement--

900 नशीली गोलियों और 65 ग्राम हेरोइन समेत चार गिरफ्तार

तीन मामलों में 900 नशीली गोलियों व 65 ग्राम हेरोइन समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एंटी नारकोटिक सेल के एएसआई...

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2018, 02:20 AM IST
तीन मामलों में 900 नशीली गोलियों व 65 ग्राम हेरोइन समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एंटी नारकोटिक सेल के एएसआई गुरदीप सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान थाना कोटइसेखां मे पड़ते मुनावां गांव में व्यक्ति के सामान की तलाशी लेने पर 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने लबजिंदर सिंह को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। दूसरे मामले में सब इंस्पेक्टर इकबाल हुसैन ने बताया कि थाना धर्मकोट में पड़ते कस्बे में गश्त के दौरान बाइक सवार दो लोगों की तलाशी लेने पर 600 नशीली गोलियां व 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने बाइक सवार दो आरोपियों मनजीत सिंह को गिरफ्तार करके केस दर्ज किया है। तीसरे मामले में एंटी नारकोटिक सेल के एएसआई राजबीर सिंह ने बताया कि थाना धर्मकोट के नुरपूर हकीमां गांव के बस अड्डे पर युवक से 300 नशीली गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

चूरा पोस्त रखने के मामले में डेढ़ वर्ष कैद व जुर्माना

मोगा |जिला एवं एडीशनल सेशन जज लखविंदर कौर की अदालत ने चूरा पोस्त तस्करी के मामले में पकड़े व्यक्ति को सबूतों के आधार पर डेढ़ वर्ष की कैद व 10 हजार रुपए जुर्माना किया है। थाना मैहना पुलिस ने मैहरो गांव में गुरमेल सिंह गेला को 20 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया था।।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..