Hindi News »Punjab »Dharamkot» नगर कौंसिल ने टैक्सी स्टैंड को पशु अस्पताल के सामने किया शिफ्ट

नगर कौंसिल ने टैक्सी स्टैंड को पशु अस्पताल के सामने किया शिफ्ट

नियमों की अवहेलना करने वालों के काटे चालान नगरकौंसल और पुलिस प्रशासन ने ट्रैफिक की समस्या को हल करने की विशेष...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 09, 2018, 03:30 AM IST

नियमों की अवहेलना करने वालों के काटे चालान

नगरकौंसल और पुलिस प्रशासन ने ट्रैफिक की समस्या को हल करने की विशेष मुहिम आरंभ की गई है। प्राथमिक सेहत केंद्र धर्मकोट के मुख्य दरवाजे के सामने टैक्सी स्टैंड होने कारण अकसर ही जहां जाम लगा रहता था। जिससे प्राथमिक सेहत केंद्र में आने वाले मरीजों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था। शहर में ट्रैफिक को देखते हुए इंद्रप्रीत सिंह बंटी प्रधान नगर कौंसल, जतिंदर सिंह एसएचओ, तरसेम सिंह क्लर्क नगर कौंसल की अध्यक्षता में टेक्सी स्टैंड की जगह बदलकर पशु अस्पताल के सामने ले जाया गया है। प्रधान इंद्रप्रीत सिंह बंटी ने कहा कि पिछले लंबे समय से कस्बा धर्मकोट ट्रैफिक की समस्या से जूझ रहा था। जिसके तहत टैक्सी स्टैंड को शहर से बाहर किया गया है। एसएचओ धर्मकोट जतिंदर सिंह ने टैक्सी यूनियन के ड्राईवरों द्वारा दिए साथ के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर सचिन टंडन, मनजीत सिंह, दविंदर छाबड़ा, भुपिंदर सिंह,सुरजीत सिंह, गोरा, लाडी, जगा, परमजीत सिंह, हरमन सिंह, सुरजन सिंह आदि उपस्थित थे।

पशु अस्पताल के सामने टेक्सी स्टैंड शिफ्ट करते समय प्रधान इंद्रप्रीत अन्य।

बधनी कलां| थानाबधनी कलां पुलिस ने विशेष अभियान चला कर ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वालों के चालान काटे। एसएचओ भुपिंदर कौर ने बताया कि मेन बाजार में सड़क पर गाड़ी खड़ी करने वालों के भी चालान काटे गए। ऐसे में ट्रैफिक जाम में घिरा रहने वाला मेन बाजार कुछ ही समय में खाली हो गया। एसएचओ ने कहा कि ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। (गिल)

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dharamkot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×