Hindi News »Punjab »Dharamkot» शहीदों की कुर्बानियों को देश कभी भूला नहीं सकता: डीसी दिलराज सिंह

शहीदों की कुर्बानियों को देश कभी भूला नहीं सकता: डीसी दिलराज सिंह

पंजाब केसरी लाला लाजपत राय के 153वें जन्मदिवस के मौके पर उनकी स्मारक पर पंजाब सरकार की ओर सेे कमिश्नर फिरोजपुर मंडल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 29, 2018, 07:05 PM IST

पंजाब केसरी लाला लाजपत राय के 153वें जन्मदिवस के मौके पर उनकी स्मारक पर पंजाब सरकार की ओर सेे कमिश्नर फिरोजपुर मंडल सुमेर सिंह गुर्जर व डिप्टी कमिशनर दिलराज सिंह ने श्रद्धा के फुल भेंट करते हुए कहा कि लाला लाजपत राय ने देश को आजाद करवाने के लिए अपनी कुर्बानी दी।

उन्होंने कहा कि लाला लाजपत राय जी की शहादत ने आजादी के संघर्ष में अहम योगदान दिया और इन महान शहीदों की कुर्बानियों की बदौलत ही आज हम आजाद माहौल में सांस ले रहे हैं। पंजाब सरकार शहीदों के सपनों को साकार करने के लिए उनके नगरों का पहल के आधार पर विकास करने के लिए वचनबद्ध है। विधायक डॉ. हरजोत कमल, विधायक बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़, विधायक धर्मकोट सुखजीत सिंह लोहगढ़ ने कहा कि देश को आजाद करवाने वाले महान शहीदों की कुर्बानियों को कभी भी भूलाया नहीं जा सकता। वही ढुडीके की इस पवित्र धरती को सजदा करते हैं, जिसने जंग-ए-आजादी के एक महान शहीद को जन्म दिया। गांव ढुडीके के विकास के लिए ग्रांटों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

गांव ढुडीके व आसपास की सम्पर्क सड़काेें की मरम्मत का काम एक साल में मुकम्मल कर दिया जाएगा। उन्होंने ढुडीके गांव में जिले के बन रहे पहले एस्ट्रोट्रफ का काम जल्द पूरा करवाने का भरोसा दिया। इस अवसर पर एसपी हेड प्रिथिपाल सिंह, एनआरई जगजीत सिंह, नछत्तर सिंह गिल, रणजीत सिंह, जसदीप सिंह, राजजंग सिंह, केवल सिंह, लखवीर सिंह, सतनाम सिंह, बलविंदर सिंह, परमजीत सिंह, मोहन लाल उपस्थित थे।

क्षेत्रीय विधायक बोले- लाला जी के पैतृक गांव ढुडीके के विकास के लिए ग्रांटों की कमी नहीं आने दी जाएगी

लाला लाजपत राय की स्मारक पर श्रद्धासुमन अर्पित करते डीसी दिलराज सिंह, हलका विधायक और गणमान्य।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Dharamkot News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Shahidon ki kurbaaniyon ko desh kbhi bhulaa nahi sakta: disi dilraaj sinh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Dharamkot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×