Hindi News »Punjab »Dharamkot» शहीदों की कुर्बानियों को देश कभी भूला नहीं सकता: डीसी दिलराज सिंह

शहीदों की कुर्बानियों को देश कभी भूला नहीं सकता: डीसी दिलराज सिंह

पंजाब केसरी लाला लाजपत राय के 153वें जन्मदिवस के मौके पर उनकी स्मारक पर पंजाब सरकार की ओर सेे कमिश्नर फिरोजपुर मंडल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 29, 2018, 07:05 PM IST

पंजाब केसरी लाला लाजपत राय के 153वें जन्मदिवस के मौके पर उनकी स्मारक पर पंजाब सरकार की ओर सेे कमिश्नर फिरोजपुर मंडल सुमेर सिंह गुर्जर व डिप्टी कमिशनर दिलराज सिंह ने श्रद्धा के फुल भेंट करते हुए कहा कि लाला लाजपत राय ने देश को आजाद करवाने के लिए अपनी कुर्बानी दी।

उन्होंने कहा कि लाला लाजपत राय जी की शहादत ने आजादी के संघर्ष में अहम योगदान दिया और इन महान शहीदों की कुर्बानियों की बदौलत ही आज हम आजाद माहौल में सांस ले रहे हैं। पंजाब सरकार शहीदों के सपनों को साकार करने के लिए उनके नगरों का पहल के आधार पर विकास करने के लिए वचनबद्ध है। विधायक डॉ. हरजोत कमल, विधायक बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़, विधायक धर्मकोट सुखजीत सिंह लोहगढ़ ने कहा कि देश को आजाद करवाने वाले महान शहीदों की कुर्बानियों को कभी भी भूलाया नहीं जा सकता। वही ढुडीके की इस पवित्र धरती को सजदा करते हैं, जिसने जंग-ए-आजादी के एक महान शहीद को जन्म दिया। गांव ढुडीके के विकास के लिए ग्रांटों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

गांव ढुडीके व आसपास की सम्पर्क सड़काेें की मरम्मत का काम एक साल में मुकम्मल कर दिया जाएगा। उन्होंने ढुडीके गांव में जिले के बन रहे पहले एस्ट्रोट्रफ का काम जल्द पूरा करवाने का भरोसा दिया। इस अवसर पर एसपी हेड प्रिथिपाल सिंह, एनआरई जगजीत सिंह, नछत्तर सिंह गिल, रणजीत सिंह, जसदीप सिंह, राजजंग सिंह, केवल सिंह, लखवीर सिंह, सतनाम सिंह, बलविंदर सिंह, परमजीत सिंह, मोहन लाल उपस्थित थे।

क्षेत्रीय विधायक बोले- लाला जी के पैतृक गांव ढुडीके के विकास के लिए ग्रांटों की कमी नहीं आने दी जाएगी

लाला लाजपत राय की स्मारक पर श्रद्धासुमन अर्पित करते डीसी दिलराज सिंह, हलका विधायक और गणमान्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dharamkot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×