• Hindi News
  • Punjab
  • Dharamkot
  • पिस्तौल दिखा 5 लुटेरों ने आढ़तिए के कारिंदों से 5 लाख रुपए लूटे
--Advertisement--

पिस्तौल दिखा 5 लुटेरों ने आढ़तिए के कारिंदों से 5 लाख रुपए लूटे

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 02:10 AM IST

Dharamkot News - भास्कर संवाददाता | कोटईसे खां कस्बा कोटईसे खां के साथ लगते गांव गलोटी में दिन दहाड़े आढ़तिए के कारिंदों से...

पिस्तौल दिखा 5 लुटेरों ने आढ़तिए के कारिंदों से 5 लाख रुपए लूटे
भास्कर संवाददाता | कोटईसे खां

कस्बा कोटईसे खां के साथ लगते गांव गलोटी में दिन दहाड़े आढ़तिए के कारिंदों से लुटेरों ने 5 लाख रुपए लूट लिए। आढ़त की राशि लेकर जा रहे मुलाजिमों को स्विफ्ट कार सवार 5 लोगों ने रास्ते में घेर कर पिस्तौल दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी पुलिस पार्टी समेत घटना स्थान पर पहुंचे। उन्होंने उस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालनी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मोगा कमिशन एजेंट नाम की आढ़त पर काम करते बच्चितर सिंह और राम सिंह ने बताया कि वह आढ़त की राशि कोटईसे खां से इकट्ठी करके अपनी इंडीगो कार से मोगा जा रहे थे। दोपहर 2 बजे वह गांव गलोटी के पास पहुंचे तो गलोटी नहर के पास एक स्विफट गाड़ी पर सवार पांच अज्ञात लोगों ने उनको रोक लिया और पिस्तौल दिखाकर उनसे तकरीबन 5 लाख रुपए व 2 मोबाइल फोन लूट ले गए।

घटना का पता चलते ही डीएसपी-डी सरबजीत सिंह, एसपी-डी वजीर सिंह खहरा, डीएसपी धर्मकोट अजय राज सिंह व थाना कोटईसे खां के एसएचओ भुपिंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। इस घटना की जांच संबंधी पुलिस द्वारा मोबाइल लोकेशनों का सहारा लेकर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। पुलिस गलोटी से कोटईसे खां व गलोटी से मोगा रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। ( मंनू)

वारदात स्थल पर पहुंची पुलिस पार्टी। -भास्कर

X
पिस्तौल दिखा 5 लुटेरों ने आढ़तिए के कारिंदों से 5 लाख रुपए लूटे
Astrology

Recommended

Click to listen..