Hindi News »Punjab »Dharamkot» जिले के तीन कांग्रेसी विधायकों के आवास का आंगनबाड़ी वर्करों ने घेराव कर नारेबाजी की

जिले के तीन कांग्रेसी विधायकों के आवास का आंगनबाड़ी वर्करों ने घेराव कर नारेबाजी की

भास्कर संवाददाता|मोगा/निहाल सिंह वाला/ अजीतवाल/धर्मकोट सरकार द्वारा आंगनबाड़ी सेंटरों को दोबारा चलाने के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 07, 2018, 02:25 AM IST

  • जिले के तीन कांग्रेसी विधायकों के आवास का आंगनबाड़ी वर्करों ने घेराव कर नारेबाजी की
    +2और स्लाइड देखें
    भास्कर संवाददाता|मोगा/निहाल सिंह वाला/ अजीतवाल/धर्मकोट

    सरकार द्वारा आंगनबाड़ी सेंटरों को दोबारा चलाने के आश्वासन के बाद बेशक दो माह पहले आंगनबाड़ी वर्करों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली थी। लेकिन दो माह बीतने के बाद भी सरकार ने प्राइमरी स्कूलों में भर्ती किए गए प्री-नर्सरी के बच्चों को आंगनबाड़ी सेंटरों में नहीं भेजा गया। इसके विरोध में जिले के तीन कांग्रेसी विधायकों के आवास का आंगनबाड़ी वर्करों ने घेराव किया।

    अजीतवाल में विधायक डॉ. हरजोत कमल की कोठी के बाहर आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन ब्लॉक 2 की अध्यक्ष किरनजीत कौर झंडेयाना, चरनजीत कौर, जसपाल कौर तथा हलका बाघापुराना के गांव खोटे में विधायक दर्शन सिंह बराड़ की कोठी के बाहर कुलवंत कौर, गुरमीत कौर, कमलेश रानी, सुखदीप कौर, सरबजीत कौर, अमरजीत कौर और लोहागढ़ में वर्करों ने धर्मकोट के विधायक सुखजीत सिंह काका लोहगढ़ की कोठी का घेराव किया। आंगनवाड़ी मुलाजिम की प्रदेश अध्यक्ष हरगोबिंद कौर ने कहा अगर उनकी मांगों को पूरा न किया तो शाहकोट में हो रहे उपचुनाव में राज्य की समूह आंगनबाड़ी वर्कर्स घर-घर में सरकार की वादा खिलाफी का प्रचार करेंगी। आंगनबाड़ी वर्करों ने नायब तहसीलदार पुरुषोत्तम लाल को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया। इस मौके पर करमजीत कौर, परमिंदर कौर, वीरपाल कौर, जसपिंदर कौर, बलबीर कौर, हरदीप कौर, दविंदर, कुलदीप कौर उपस्थित थे।

    अजीतवाल में विधायक डॉ. हरजोत कमल की कोठी के बाहर प्रदर्शन करती आैर गांव खोटे में विधायक दर्शन सिंह बराड़ को मांग पत्र देतीं आंगनबाड़ी वर्कर्स। (दाएं)

    विधायक कुशलदीप सिंह के आवास के बाहर काली झंडियाें के साथ धरना

    फरीदकोट|आॅल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन जिला फरीदकोट ने प्रांतीय कमेटी के आह्वान पर रविवार को जिला अध्यक्ष कृष्णा देवी के नेतृत्व में हलका फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों के आवास के बाहर काली झंडियाें के साथ धरना दिया। इस दौरान जिला अध्यक्ष कृष्णा देवी, फरीदकोट की अध्यक्ष खुशपाल कौर भागथला व ब्लॉक कोटकपूरा-2 की प्रधान गुरमीत कौर दबड़ीखाना ने बताया की यूनियन द्वारा पिछले 95 दिनों से वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के कार्यालय के समक्ष लगातार 24 घंटे का रोष धरना दिया जा रहा है। पंजाब की गूंगी व बहरी सरकार अभी तक इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। पंजाब की आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्पर्स को सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इस मौके पर सरबजीत बहिबल, बलजीत कौर वांदर जटाणा, संतोष रानी कोटकपूरा, परमजीत कौर दबड़ीखाना, हरसुखपाल कौर जैतो, राजपाल कौर फरीदकोट, राजविंदर कौर फरीदकोट, शरनजीत कौर, बिंदर कौर डोड, कमलेश रानी ढिलवां, संतोष कौर बरगाड़ी, हरमीत कौर रामेआणा, मनजीत कौर, बलजीत कौर उपस्थित थी।

  • जिले के तीन कांग्रेसी विधायकों के आवास का आंगनबाड़ी वर्करों ने घेराव कर नारेबाजी की
    +2और स्लाइड देखें
  • जिले के तीन कांग्रेसी विधायकों के आवास का आंगनबाड़ी वर्करों ने घेराव कर नारेबाजी की
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dharamkot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×