• Home
  • Punjab News
  • Dhuri News
  • सिद्धू ने ककड़वाल में पानी निकासी को Rs.60 लाख देने का ऐलान किया
--Advertisement--

सिद्धू ने ककड़वाल में पानी निकासी को Rs.60 लाख देने का ऐलान किया

निकास मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने जद्दी गांव ककड़वाल पहुंचे। सिद्धू ने डीएवी पब्लिक स्कूल ककड़वाल में आयोजित...

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 02:15 AM IST
निकास मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने जद्दी गांव ककड़वाल पहुंचे। सिद्धू ने डीएवी पब्लिक स्कूल ककड़वाल में आयोजित समागम के दौरान कहा कि वह इस गांव के विकास में अहम भूमिका नहीं निभा सके, जिसके लिए वह गांववासियों से माफी मांगते हैं।

सिद्धू ने गांव में पानी की निकासी के लिए 60 लाख, गांव की फिरनी के लिए 25 लाख रुपए की ग्रांट देने व धूरी में नया बस स्टैंड बनाने का ऐलान किया। सिद्धू ने कहा कि स्कूल की 2 किल्ले जमीन में खेल स्टेडियम बनाया जाएगा। उन्होंने स्कूल के चेयरमैन बीके शर्मा द्वारा स्कूल में जरूरतमंदों को मुफ्त पढ़ाई करवाने पर खुशी व्यक्त करते हुए स्कूल को हर साल 5 लाख रुपए देने का ऐलान किया।

सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार को फूडको से 1500 करोड़ रुपए का कर्ज प्राप्त होने जा रहा है। इस पैसे को पंजाब में नहरी पानी को पीने योग्य बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा व धूरी से गुजरते रजवाहे के पानी को भी इसमें शामिल किया जाएगा। मौके पर विधायक विजय इन्दर सिंगला, विधायक दलवीर सिंह गोल्डी, पूर्व विधायक धनवंत सिंह, एडीसी उपकार सिंह, एसडीएम अमरेशवर सिंह, सुमित सिंह मान, ऐआर शर्मा, सीता राम, इंद्रजीत मडाहर के अलावा अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे। (राजेश)

धूरी के गांव ककड़वाल में समारोह को संबोधित करते हुए निकास मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ।