• Home
  • Punjab News
  • Dhuri News
  • सीएम को चुनावी वादे याद दिलाने को कल डीसी दफ्तर के समाने धरना देगी भाजपा : अमन पूनिया
--Advertisement--

सीएम को चुनावी वादे याद दिलाने को कल डीसी दफ्तर के समाने धरना देगी भाजपा : अमन पूनिया

भाजपा के राज्य सचिव अमन पूनिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के लोगों के साथ किए गए एक भी...

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 02:15 AM IST
भाजपा के राज्य सचिव अमन पूनिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के लोगों के साथ किए गए एक भी वायदे को पूरा नहीं किया है। कैप्टन ने लोगों को गुमराह कर सत्ता हासिल की है। कैप्टन को उनके वायदे याद दिलाने के लिए भाजपा की ओर से 16 जनवरी को डीसी कार्यालय के समक्ष जिला स्तरीय धरना दिया जाएगा। अमन पूनिया शनिवार को महिलां रोड स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

अमन पूनिया ने कहा कि कैप्टन ने किसानों का हर तरह का पूरा कर्जमाफ करने का वादा किया था। सत्ता हासिल करने के बाद सिर्फ ढाई एकड़ वाले किसानों का 2 लाख रुपए का कर्ज ही माफ किया जा रहा है। अकाली भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई सभी लोक भलाई स्कीमें बंद कर दी गई हैं। कैप्टन ने आटा दाल, माई भागो बुढ़ापा पैंशन, बेरोजगारों को रोजगार इन वायदों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया है। जिस कारण भाजपा के राज्य प्रधान विजय सांपला ने फैसला लिया है कि कैप्टन को उनके वादे याद दिलाने के लिए व सरकार की पोल खोलने के लिए 16 जनवरी को पूरे पंजाब में जिला स्तरीय धरने दिए जाएंगे। इस मौके पर जोगीराम साहनी, कैप्टन राम सिंह, एसएल चावला, पवन गर्ग, रजिंदर सचदेवा, मक्खन नायक, सुखजिंदर रिंकू, चरनजीत लक्की, सुनील गोयल, रजिंदर शास्त्री, कमलजीत धूरी आदि उपस्थित थे।

संगरूर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अमन पूनिया।

22 से 26 तक के धरने संबंधी ढोल मार्च निकाला

शेरपुर| 22 से 26 जनवरी को लगाए जा रहे धरने संबंधी लोगों को लामबंद करने के लिए भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां द्वारा यूनियन के ब्लॉक प्रधान अमरजीत सिंह की अगुवाई में क्षेत्र के गांवों में ढोल मार्च किया गया। इस दौरान गांव ईना बाजवा में किसानों को संबोधित करते हुए प्रधान अमरजीत सिंह व मलकीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव से पहले रोजगार देने, किसानों का पूरा कर्ज माफ करने व अन्य वादे लोगों से किए थे। लेकिन अब सरकार बनने पर कांग्रेस वादों से पीछे हट रही है। जिसके तहत 22 से 26 जनवरी को रोष धरने व पक्के मोर्चे लगाए जा रहे हैं ताकि सरकार को उसके वादे याद दिलाए जा सकें। इस मौके पर दियाल सिंह बाजवा, रणजीत सिंह खेड़ी, सुरजीत सिंह, मघ्घर सिंह, पाल सिंह, बूटा गंडेवाल आदि मौजूद थे। (शर्मा)