• Hindi News
  • Punjab
  • Dhuri
  • रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर Rs.2 लाख ठगे

रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर Rs.2 लाख ठगे / रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर Rs.2 लाख ठगे

Bhaskar News Network

Mar 13, 2018, 02:20 AM IST

Dhuri News - रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ति से 2 लाख रुपए की ठगी मारने के आरोप में पुलिस स्टेशन सिटी धूरी में एक...

रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर Rs.2 लाख ठगे
रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ति से 2 लाख रुपए की ठगी मारने के आरोप में पुलिस स्टेशन सिटी धूरी में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित शिकायतकर्ता वरिंद्र सिंह निवासी धूरी के पिता अवतार सिंह ने बताया कि आरोपी गुरजंट सिंह निवासी रामगढ़ सरदारा (पायल) नजदीकी गांव धूरा में दवा आदि देने का काम करता था। जिस कारण उनका भी उसके पास आना-जाना रहता था। उनके अनुसार आरोपी गुरजंट सिंह ने उसके बेटे वरिन्द्र सिंह को रेलवे विभाग में नौकरी लगवाने का वायदा किया था तथा इसकी ऐवज में उसने तीन लाख रुपए लेने की मांग रखी थी। गुरजंट को दो लाख पहले तथा 1 लाख रुपए नौकरी लगने के बाद देने तय हुए थे। 2 लाख रुपए देने के बाद गुरजंट सिंह ने जाली ज्वाइनिंग लैटर उन्हें दे दिया तथा जल्द नौकरी ज्वाइन करवाने की बात कही लेकिन बाद में गुरजंट ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। जब गुरजंट से दोबारा संपर्क किया तो वह नया ज्वाइनिंग लैटर लाकर देने की बात कह कर टाल मटोल करने लगा। आरोपी द्वारा पीड़ित को न तो नौकरी पर लगवाया गया तथा न ही उनके पैसे वापस किए गए हैं। (राजेश टोनी)

X
रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर Rs.2 लाख ठगे
COMMENT