Hindi News »Punjab »Dhuri» डीसी व एसएसपी ने इराक में मारे गए प्रितपाल के परिवार से मुलाकात की

डीसी व एसएसपी ने इराक में मारे गए प्रितपाल के परिवार से मुलाकात की

धूरी में पीडि़त परिवार से हमदर्दी का जताते हुए डीसी थोरी व एसएसपी सिद्धू । भास्कर संवाददाता| संगरूर डीसी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 22, 2018, 02:20 AM IST

डीसी व एसएसपी ने इराक में मारे गए प्रितपाल के परिवार से मुलाकात की
धूरी में पीडि़त परिवार से हमदर्दी का जताते हुए डीसी थोरी व एसएसपी सिद्धू ।

भास्कर संवाददाता| संगरूर

डीसी घनश्याम थोरी व एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने इराक में मारे गए धूरी के प्रितपाल शर्मा के परिवार से मुलाकात करके गहरा दुख प्रकट किया। डीसी ने पीड़ित परिवार को विश्वास दिलाया कि पंजाब सरकार द्वारा मृतकों के अवशेष अंतिम रस्में पूरी करने के लिए भारत वापस मंगवाने संबंधी केंद्र सरकार से संपर्क किया गया है। डीसी ने बताया कि पंजाब सरकार पीड़ित परिवार को प्रति महीना 20 हजार रुपए की वित्तीय सहायता दी जा रही है। पंजाब सरकार अंतिम रस्मों के लिए इन ताबूतों को संबंधित परिवारों तक पहुंचाने का प्रबंध करेगी। डीसी ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि जिला प्रशासन इस दुख की घड़ी में उनके साथ है। पंजाब सरकार द्वारा मृतक के अवशेष भारत मंगवाने की प्रक्रिया की प्रगति संबंधी उन्हें लगातार सूचना दी जाती रहेगी। उन्होंने बताया कि अवशेषों वाला ताबूत विशेष एम्बुलेंस से लाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा पूरा प्रबंध कर लिया गया है।

डीसी व एसएसपी ने कहा कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इराक में मारे गए व्यक्तियों की अंतिम रस्मों के लिए उनके परिवारों को जरूरी सहायता व उन्हें एक्सग्रेशिया राहत मुहैया करवाने के लिए विदेशी मामलों के मंत्री सुषमा स्वराज से अपील की है। इस मौके पर एसडीएम धूरी अमरेशवर सिंह भी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhuri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×