• Home
  • Punjab News
  • Dhuri News
  • 1 नशीली शीशी और गोलियों के पत्ते का कोंबो पैक बना Rs. 700 में बेचते थे
--Advertisement--

1 नशीली शीशी और गोलियों के पत्ते का कोंबो पैक बना Rs. 700 में बेचते थे

पुलिस ने नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले दंपती को भारी मात्रा में नशीली दवाओं समेत काबू किया है। घटना के समय आरोपी...

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 02:20 AM IST
पुलिस ने नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले दंपती को भारी मात्रा में नशीली दवाओं समेत काबू किया है। घटना के समय आरोपी संगरूर से दवाएं लेकर अपने ठिकाने जा रहे थे। आरोपी एक नशीली दवा की शीशी और एक गोलियों के पत्ते का कांेंबो बनाकर बेचते थे। नशे के आदी व्यक्ति को लालच दिया जाता था कि दोनों के इकट्ठे सेवन से नशा अधिक किक देता है। आरोपी दंपती धूरी में गद्दे और रजाई आदि भरने का काम करता है। सूचना के आधार पर धूरी के पास दौलतपुर लिंंक सड़क पर स्कूटी पर आ रहा दंपती पुलिस को देखकर घबरा गया। तलाशी के दौरान आरोपी दंपती ने 300 नशीली दवा की शीशियां और 3 हजार नशीली गोलियां बरामद हुई। एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी यह नशा संगरूर की राम नगर बस्ती निवासी सोनी से खरीद कर ले जाते थे। सोनी इन नशीली दवाओं को हरियाणा से लाकर संगरूर में सप्लाई करता था। ऐसे में पुलिस ने आरोपी दंपती कुलदीप सिंह उर्फ बीता, उसकी प|ी शिंदर कौर निवासी बाजीगर बस्ती धूरी समेत सोनी के विरुद्ध भी मामला दर्ज किया है। सोनी को पकड़ने के लिए रेड की जा रही है।

कोंबो लेने से नशे का अधिक किक करने का देते थे लालच , आरोपी पर पहले भी पर्चा

एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि आरोपियों को शीशी की कीमत 40 रुपए और पत्ते की कीमत 20 रुपए पड़ती थी। आरोपी दोनों का कोंबो बनाकर 700 से 7.50 रुपए में नशे के आदी व्यक्ति को बेचते थे। आरोपी लालच देते थे कंबो का सेवन करने से नशा अधिक किक देता है। आरोपी कुलदीप सिंह पर 3 वर्ष पहले भुक्की तस्करी का मामला भी दर्ज किया गया था। पुलिस जांच कर रही है कि हरियाणा से नशा कैसे और कहां से लाया जाता था।

संगरूर में मामले संबंधी जानकारी देते हुए एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू।

विभिन्न मामलों में 73 बोतल शराब पकड़ी

थाना सदर अहमदगढ़ पुलिस ने आरोपी विद्या देवी निवासी खानपुर से 9 बोतल शराब ठेका देसी बरामद की है। थाना शेरपुर पुलिस ने आरोपी जसविंदर कौर उर्फ बचनी निवासी पत्ती खलील शेरपुर से 22 बोतल शराब ठेका देसी बरामद की है। दूसरे मामले में आरोपी भोला सिंह निवासी पत्ती खलील से 24 बोतल शराब ठेका देसी मारका प्रीमियम वोदका संतरा चंडीगढ़ बरामद की है। तीसरे मामले में आरोपी प्यारो निवासी पत्ती खलील से 18 बोतल शराब ठेका देसी बरामद की है। थाना लहरा पुलिस ने आरोपी हरप्रीत सिंह निवासी कालिया से 1000 नशीली गोलियां बरामद की हैं।