• Hindi News
  • Punjab
  • Dhuri
  • मारपीट कर ट्रैक्टर ट्राॅली और 9 हजार रुपए लूटे
--Advertisement--

मारपीट कर ट्रैक्टर-ट्राॅली और 9 हजार रुपए लूटे

Dhuri News - गांव घन्नौर में एक व्यक्ति के साथ मारपीट करके उससे ट्रैक्टर-ट्राॅली और नकदी छीनने का मामला सामने आया है। सिविल...

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2018, 03:25 AM IST
मारपीट कर ट्रैक्टर-ट्राॅली और 9 हजार रुपए लूटे
गांव घन्नौर में एक व्यक्ति के साथ मारपीट करके उससे ट्रैक्टर-ट्राॅली और नकदी छीनने का मामला सामने आया है। सिविल अस्पताल धूरी में उपचाराधीन पीड़ित गुरविंदर सिंह खैहरा निवासी बादशाहपुर ने बताया कि वह गत सांय करीब 6 बजे अपने ट्रैक्टर-ट्राॅली पर गांव बादशाहपुर से घन्नौरी की ओर होते हुए जहांगीर को जा रहा था। सामने से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार के चालक ने उसके ट्रैक्टर-ट्राॅली को क्रास करने के बाद वापस अपनी कार पीछे की ओर मोड़ दी।

कार सवारों की नीयत को भांपते हुए पीड़ित ने अपनी ट्रैक्टर-ट्राॅली घन्नौरी में ही रहते अपने मामा परमजीत सिंह के घर की ओर मोड़ ली। पीड़ित ने अपने मामा के घर के बाहर जब ट्राॅली रोकी, तो उक्त कार में सवार व्यक्तियों ने उस पर तेजधार हथियारों और राड़ों आदि से हमला कर दिया। हमला करने के बाद उन्होंने उसका पर्स भी छीन लिया, जिस में करीब 9 हजार रुपए नगदी और अन्य जरूरी कागजात थे। वह जान बचाने के लिए अपने मामा के घर में दाखिल हो गया, जहां उक्त कार सवार व्यक्तियों ने अपने और साथियों को बुला कर घर अंदर दाखिल हो कर वहां पड़े ईंटों-रोड़ों और तेजधार हथियारों के साथ घर के दरवाजे और उन पर हमला जारी रखा। बाद में गाली-गलौच करते हुए वह उस का ट्रैक्टर-ट्राॅली भी ले गए।

पुलिस स्टेशन सदर धूरी में तैनात सहायक थानेदार जगजीत सिंह ने कहा कि पीड़ित के बयान ले लिए गए हैं तथा आरोपियों की भी शिनाख्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मामले की पड़ताल के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। (अमित जिंदल)

सिविल अस्पताल धूरी में उपचाराधीन पीड़ित गुरविंदर सिंह खैहरा।

X
मारपीट कर ट्रैक्टर-ट्राॅली और 9 हजार रुपए लूटे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..