Hindi News »Punjab »Dhuri» एसबीआई ब्रांच में सुरक्षा कर्मचारी की बंदूक गिरी, 4 ग्राहकों के पांवों पर लगे गोली के छर्रे

एसबीआई ब्रांच में सुरक्षा कर्मचारी की बंदूक गिरी, 4 ग्राहकों के पांवों पर लगे गोली के छर्रे

स्टेट बैंक �आॅफ इंडिया की एक लोकल ब्रांच में सुरक्षा कर्मी की बंदूक से अचानक गोली चलने से उसके छर्रे चार ग्राहकों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 04, 2018, 04:10 AM IST

एसबीआई ब्रांच में सुरक्षा कर्मचारी की बंदूक गिरी, 4 ग्राहकों के पांवों पर लगे गोली के छर्रे
स्टेट बैंक �आॅफ इंडिया की एक लोकल ब्रांच में सुरक्षा कर्मी की बंदूक से अचानक गोली चलने से उसके छर्रे चार ग्राहकों को लगे, जिससे वे जख्मी हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे सुरक्षा कर्मचारी अवतार सिंह लॉकर रूम के सामने खड़ा था। अचानक बंदूक के पट्टे की हुक टूट गई, जिससे लोडेड बंदूक जमीन पर गिर गई। इससे बने दबाव से बंदूक से गोली फायर हो गई। इसके छर्रे वहां खड़े चार ग्राहकों धूरी के कमला देवी व राम मूर्ति, जहांगीर की गगनदीप कौर और पटियाला के जगसीर सिंह को जा लगे। उनको तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जगसीर सिंह को उसकी मर्जी से पटियाला भेज दिया गया। घायल कमला देवी व राम मूर्ति के अनुसार, वे अपने खातों के लेन-देन को लेकर बैंक में गए थे कि अचानक उनके पैरों पर गोली के छर्रे लगे। पैरों से तेज दर्द के साथ खून निकलने लगा। उन्हें चिल्लाते देखकर अन्य लोग जमा हो गए। इस दौरान पता चला कि वहां खड़े सुरक्षा गार्ड की बंदूक की गोली के छर्रे उन्हें लगे हैं। डीएसपी आकाशदीप सिंह औलख के अनुसार, शुरुआती जांच में सामने आया कि गोली अचानक बंदूक नीचे गिरने से चली है। मामले की जांच की जा रही है। सिविल अस्पताल में घायल हुए लोगों का उपचार कर रहे डाॅ. सुखबीर सिंह ने बताया कि गोली के छर्रे लगने से चार व्यक्ति घायल हुए हैं। सभी खतरे से बाहर हैं। छर्रे सभी के पैरों को ही लगे हैं। जरूरी उपचार किया जा रहा है। (अमित जिंदल)

तीन लोग सिविल अस्पताल में, चौथा पटियाला रेफर

कमला देवी।

राम मूर्ति।

गगनदीप कौर।

जगसीर सिंह।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhuri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×