• Hindi News
  • Punjab
  • Dhuri
  • एक ही रात में कक्ड़वाल चौक पर 5 दुकानों में चोरी
--Advertisement--

एक ही रात में कक्ड़वाल चौक पर 5 दुकानों में चोरी

शहर के भीड़-भाड़ वाले कक्ड़वाल चौंक में एक ही रात में चोरों ने 5 दुकानों को अपना निशाना बनाया है। शुक्रवार रात्रि...

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2018, 02:00 AM IST
एक ही रात में कक्ड़वाल चौक पर 5 दुकानों में चोरी
शहर के भीड़-भाड़ वाले कक्ड़वाल चौंक में एक ही रात में चोरों ने 5 दुकानों को अपना निशाना बनाया है। शुक्रवार रात्रि स्थानीय कक्ड़वाल चौंक में स्थित एमसी दर्शन कुमार की करियाने की दुकान सहित तीन करियाने की, एक पेस्टीसाइड की व एक सुनार की दुकान को चोरों द्वारा शटर तोड़ कर निशाना बनाया गया है। एमसी दर्शन कुमार की दुकान से करीब 5 हजार रुपए, एक करियाने की दुकान से 10 हजार रुपए और एक से 1 हजार रुपए नकदी चोरी होने के अतिरिक्त एक दुकान से 800 रुपए के करीब नकदी चोरी हुई है। सुनार की दुकान से चोर चोरी करने में नाकाम रहे है, लेकिन उसकी दुकान का शीशा जरूर तोड़ा गया है।

भले ही इस घटना के दौरान चोरों के हाथ कोई बड़ी सफलता नहीं लगी, लेकिन शहर के मुख्य चौक में चोरों द्वारा बेखौफ तरीके से इस घटना को अंजाम देने के कारण व्यापारी वर्ग में रोष पाया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।(अमित जिंदल)

चीमां ट्यूबवेल कंपनी से लाखों का सामान चोरी

संगरूर| शाहपुर रोड पर चीमां ट्यूबवेल कंपनी नामक दुकान से चोर लाखों रुपए का सामान चोरी कर रफू चक्कर हो गए है। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। चीमां निवासी रूपिंदर सिंह ने बताया कि उसकी शाहपुर रोड पर चीमां टयूबवैल कंपनी के नाम पर दुकान है। प्रतिदिन की तरह वह शाम को दुकान बंद कर घर चला गया था। शुक्रवार की सुबह जब उसने दुकान खोली तो दुकान के पिछले शटर व कैंची गेट के ताले टूटे थे। दुकान से 5 सबमर्सिबल मोटर डेढ़ एचपी, 2 सबमर्सिबल मोटर 30 एचपी, ढाई क्विंटल तांबा, ढाई क्विंटल तांबा स्क्रेप, एलसीडी, इनवर्टर व बैटरी, एक क्विंटल तांबे के रिफट, पीतल के ब्रश गायब थे। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

X
एक ही रात में कक्ड़वाल चौक पर 5 दुकानों में चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..