Hindi News »Punjab »Dhuri» कलेक्शन की रकम लूटे जाने का ड्रामा रचने के मामले में 3 लोगों पर केस दर्ज

कलेक्शन की रकम लूटे जाने का ड्रामा रचने के मामले में 3 लोगों पर केस दर्ज

पुलिस स्टेशन सदर धूरी में तीन व्यक्तियों के खिलाफ कलेक्शन की रकम लूटे जाने का झूठा ड्रामा रचने के आरोप में मामला...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 13, 2018, 02:10 AM IST

पुलिस स्टेशन सदर धूरी में तीन व्यक्तियों के खिलाफ कलेक्शन की रकम लूटे जाने का झूठा ड्रामा रचने के आरोप में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

भारत फाइनांस इनकल्यूजन लिमिटेड हैदराबाद की बरनाला शाखा के मैनेजर जै सिंह की ओर सये दर्ज करवाए गए मामले के अनुसार उनकी कंपनी लोगों को ब्याज पर पैसे देने का काम करती है। कंपनी में बतौर एसएम काम करता साहिल कुमार निवासी समाना गत 10 अप्रैल को गांव शेरपुर, खेड़ी, चहलां तथा फरवाही में मीटिंग पर गया था।

मीटिंग के दौरान एकत्रित हुई वसूली जिसका कनेक्शन सीधा टेबलेट के माध्यम से कंपनी के हेडक्वार्टर के साथ होता है, के अनुसार साहिल कुमार ने करीब 1 लाख 67 हजार रुपए की रिकवरी की थी। जिसके बाद साहिल कुमार ने कंपनी को सूचना दी कि जब वह रिकवरी करके मोटरसाइकिल पर वापस आ रहा था, तो गांव चांगली में अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने उसकी आंखों में मिर्च डाल कर उससे नकदी व टेबलेट छीन लिया है। शिकायतकर्ता के अनुसार इसके बाद उन्हें संदेह हुआ कि साहिल कुमार ने पिछले कुछ समय से गैरहाजिर चल रहे कंपनी के एक अन्य कर्मचारी राकेश कुमार निवासी मानवालां (बठिंडा) तथा मनदीप सिंह निवासी मानवालां (बठिंडा) के साथ मिलकर रकम और टेबलेट की झूठी लूट होने की कहानी बता कर बेईमानी से कंपनी के 1 लाख 67 हजार रुपए हड़प लिए हैं।

कंपनी की रकम हड़पने के लिए झूठी कहानी रच कर कंपनी के साथ गबन करने के आरोप में उक्त तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। (अमित जिंदल)

कंपनी के 1 लाख 67 हजार रुपए हड़पे

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhuri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×