Hindi News »Punjab »Dhuri» राज्य की आर्थिक स्थिति में हुआ सुधार : विधायक सिंगला

राज्य की आर्थिक स्थिति में हुआ सुधार : विधायक सिंगला

संगरूर जिला इंडस्ट्री चैंबर की धूरी शाखा ने शाखा के प्रधान संजय गोयल के नेतृत्व में यहां के रिजार्ट में जिला...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 13, 2018, 02:10 AM IST

राज्य की आर्थिक स्थिति में हुआ सुधार : विधायक सिंगला
संगरूर जिला इंडस्ट्री चैंबर की धूरी शाखा ने शाखा के प्रधान संजय गोयल के नेतृत्व में यहां के रिजार्ट में जिला स्तरीय मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मौके पर हलका विधायक संगरूर विजय इन्दर सिंगला, विधायक धूरी दलवीर सिंह गोल्डी तथा डीएसपी धूरी अकाशदीप सिंह औलख ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। इस मौके पर इंडस्ट्री चैंबर के जिला चेयरमैन व राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डाॅ. एआर शर्मा तथा चैंबर के जिलाध्यक्ष घनश्याम कांसल भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। इस मौके पर महासचिव चुने गए अमृत गर्ग रिंकू ने मेहमानों का स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने उद्योगपतियों की मुश्किलों से भी अवगत करवाया। इस मौके पर विधायक सिंगला ने कहा कि जब कांग्रेस ने पंजाब की बागडोर संभाली थी, तो उस समय राज्य की आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी। अब एक साल में राज्य की आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हुआ है और पंजाब दोबारा तरक्की के रास्ते पर अग्रसर है। इस मौके पर राज्य की इंडस्ट्री को आने वाली मुश्किलों को दूर करने का भरोसा दिलाते हुए उन्होंने कहा कि उनका बकाया रहता वैट रिफंड अगले महीनों के अंदर-अंदर जारी कर दिया जाएगा। उन्होंने नई इंडस्ट्री की स्थापना पर सीएलयू जिला स्तर पर जारी करवाए जाने की बात भी कही।

ये रहे मौजूूद : इस मौके पर पुरुषोत्तम गर्ग काला डायरेक्टर राईसीला फूड्स, मक्खन लाल गर्ग चेयरमैन कैम्ब्रिज ग्रुप आॅफ स्कूल, महिन्द्र पाल सिंह जिला वित्त सचिव, बलविंदर जिंदल पूर्व जिला प्रधान, संजीव सूद प्रधान मालेरकोटला चैंबर, संदीप बांसल प्रधान संगरूर चैंबर, मनीष सोनी प्रधान सुनाम, सतवंत सिंह प्रधान भवानीगढ़, सुनील गोयल शैली प्रधान शेरपुर, पंकज मोहन, विजय गुप्ता, सुनील कुमार बबला वित्त सचिव, अशोक गोयल सीए, दीपक जिंदल संगरूर भी मौजूद थे। (अमित जिंदल)

उद्योग

संगरूर जिला इंडस्ट्री चैंबर की धूरी शाखा ने की मीटिंग, उद्योगपतियों की समस्याओं पर हुई चर्चा

जिला इंडस्ट्री चैंबर की मीटिंग में शामिल विधायक सिंगला, विधायक गोल्डी व अन्य।

इंडस्ट्री को कोई मुश्किल नहीं आने देंगे : विधायक गोल्डी

इस मौके पर विधायक दलवीर सिंह गोल्डी ने कहा कि हलके की इंडस्ट्री को वह कोई मुश्किल नहीं आने देंगे। उन्होंने धूरी चैंबर की एकजुटता की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह से एकमत होकर चैंबर काम कर रहा है। वह अपने आप में एक मिसाल है।

अमृत गर्ग रिंकू को बेस्ट महासचिव का अवॉर्ड

मीटिंग में धूरी चैंबर के महासचिव अमृत गर्ग रिंकू को जिले की सभी इकाइयों में से बेस्ट महासचिव के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया। मीटिंग में चैंबर की ओर से मेहमानों को सम्मानित भी किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhuri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×