• Home
  • Punjab News
  • Dhuri News
  • एटीएम बदल कर ‌Rs.59 हजार की ठगी, तीन पर मामला दर्ज
--Advertisement--

एटीएम बदल कर ‌Rs.59 हजार की ठगी, तीन पर मामला दर्ज

पुलिस स्टेशन सिटी धूरी में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ एटीएम कार्ड बदल कर एक महिला के साथ 59 हजार 420 रुपए की ठगी मारने के...

Danik Bhaskar | Jun 07, 2018, 02:30 AM IST
पुलिस स्टेशन सिटी धूरी में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ एटीएम कार्ड बदल कर एक महिला के साथ 59 हजार 420 रुपए की ठगी मारने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित महिला हरमीत कौर निवासी धूरी ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह 1 जून को स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा के बाहर बने एटीएम में पैसे निकलवाने के लिए गई थी। उस समय एटीएम में तीन और अज्ञात व्यक्ति भी मौजूद थे। उसने अपने एटीएम कार्ड से 1600 रुपए निकलवाने के बाद जब और पैसे निकलवाने चाहे, तो उन व्यक्तियों में से एक ने कहा कि मैडम आपका कार्ड सही ढंग से प्रैस (दबा) नहीं हुआ है। उस व्यक्ति ने कार्ड निकाल कर सही ढंग से प्रैस करने के बहाने उसका एटीएम कार्ड बदल दिया। बाद में पैसे ना निकलने की बात कहने पर वह कार्ड लेकर वापस चली गई। शाम को जब उसने अपने मोबाइल का मैसेज बॉक्स खोला, तो उसने देखा कि उसके कार्ड में से 1600 रुपए के अलावा 59 हजार 420 रुपए भी निकले हुए थे।

पीड़ित के अनुसार एटीएम में पहले से खड़े व्यक्तियों ने 1600 रुपए निकलवाते समय उसका पासवर्ड देख लिया था तथा उन्होंने कार्ड बदल कर इस ठगी को अंजाम दिया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। (राजेश टोनी)