• Hindi News
  • Punjab
  • Dhuri
  • ऑनलाइन खरीदे मोबाइलों में धोखाधड़ी करने पर कोरियर कर्मी समेत 2 पर केस
--Advertisement--

ऑनलाइन खरीदे मोबाइलों में धोखाधड़ी करने पर कोरियर कर्मी समेत 2 पर केस

Dhuri News - पुलिस ने एक कोरियर सर्विस पर काम करने वाले कर्मचारी द्वारा ऑनलाइन खरीदे गए मोबाइलों में धोखाधड़ी करके इन्हें...

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 03:20 AM IST
ऑनलाइन खरीदे मोबाइलों में धोखाधड़ी करने पर कोरियर कर्मी समेत 2 पर केस
पुलिस ने एक कोरियर सर्विस पर काम करने वाले कर्मचारी द्वारा ऑनलाइन खरीदे गए मोबाइलों में धोखाधड़ी करके इन्हें किसी और दुकानदारों को बेचने के मामले में कर्मचारी समेत दो दुकानदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह मामला उक्त कोरियर सर्विस के मालिक हंस राज द्वारा जिला पुलिस प्रमुख संगरूर को दी गई एक शिकायत की पड़ताल के बाद दर्ज किया गया है। पुलिस स्टेशन सिटी धूरी में दर्ज किए गए इस मामले के अनुसार हंस राज ने बताया है कि उनकी कोरियर सर्विस के दफ्तर का सारा काम उनका कर्मचारी साहिल भल्ला निवासी धूरी संभालता था। कोरियर सर्विस के माध्यम से ऑनलाइन खरीदे गए जिस सामान को ग्राहक लेने से इंकार कर देते हैं, उस सामान को कंपनी को वापस भेज दिया जाता था। लेकिन साहिल भल्ला ने करीब ढाई लाख रुपए कीमत के एमआई कंपनी के 18 मोबाइल का झूठा रिकार्ड बना कर कागजों में तो कोरियर कंपनी को वापस कर दिया, लेकिन असल में उसने यह मोबाइल कंपनी को वापस करने की बजाए मोबाइल दुकानदारों को बेच दिए थे। पुलिस द्वारा इस मामले में साहिल भल्ला, उक्त मोबाइल फर्म बिल हाउस टेलीकॉम तथा सत्यम टेलीकॉम के मालिकों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। (अमित)

X
ऑनलाइन खरीदे मोबाइलों में धोखाधड़ी करने पर कोरियर कर्मी समेत 2 पर केस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..