• Hindi News
  • Punjab News
  • Dhuri News
  • नौजवान पहले शराब फिर धीरे-धीरे स्मैक से बर्बाद कर देेता है परिवार : मोहन शर्मा
--Advertisement--

नौजवान पहले शराब फिर धीरे-धीरे स्मैक से बर्बाद कर देेता है परिवार : मोहन शर्मा

साइंटिफिक अवेयरनेस एंड सोशल वेलफेयर फोरम द्वारा सोसवा एवं रेडक्राॅस नशा छुड़ाओ केंद्र संगरूर के सहयोग से सरकारी...

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 03:20 AM IST
साइंटिफिक अवेयरनेस एंड सोशल वेलफेयर फोरम द्वारा सोसवा एवं रेडक्राॅस नशा छुड़ाओ केंद्र संगरूर के सहयोग से सरकारी कन्या स्कूल धूरी में इस साल का नशों के खिलाफ 14वां सेमिनार का आयोजित किया गया।

सेमिनार को संबोधित करते हुए फोरम के प्रधान डाॅ. एएस मान ने कहा कि जन प्रतिनिधियों को डेपो (ड्रग एब्यूज प्रिवेंशन अफसर) से रजिस्ट्रेशन करवा कर शहरों व गांवों में हर तरह के नशे न बिकने देने के बोर्ड लगवाने चाहिए। उन्होंने इस मौके छात्रों को जिंदगी में कभी भी नशे न करने की शपथ भी दिलाई। समाजसेवक मोहन शर्मा ने कहा कि नौजवान पहले शराब और फिर धीरे-धीरे स्मैक व हेरोइन तक पहुंच कर खुद को तथा अपने परिवारों को बर्बाद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब को नशों से बचाने हेतू हम सभी को मिल कर प्रयास करने की जरूरत है। इस मौके समाजसेवक प्रहलाद सिंह ने भी अपने विचार बच्चों के साथ साझे किए। सेमिनार के अंत में स्कूल के लेक्चरर अवतार सिंह ढढोगल ने नशों के खिलाफ इस सेमिनार का आयोजन करने आई टीम का आभार भी व्यक्त किया। इस मौके पर प्रिंसिपल वीणा भल्ला, कौंसलर नायब सिंह, लेक्चरर राम चंद शर्मा, अमरजीत सिंह, संत सिंह आदि ने भी अपने विचार रखे। (राजेश टोनी)

सरकारी कन्या स्कूल धूरी में बच्चों को संबोधित करते समाजसेवक मोहन शर्मा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..