Hindi News »Punjab »Dhuri» मेला सिंह बने क्लास फोर्थ गवर्नमेंट इंप्लाइज यूनियन के प्रधान

मेला सिंह बने क्लास फोर्थ गवर्नमेंट इंप्लाइज यूनियन के प्रधान

दी क्लास फोर्थ गवर्नमेंट इंप्लाइज यूनियन की जिला स्तरीय बैठक मेला सिंह पुन्नावाल की प्रधानगी में हुई। बैठक में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 19, 2018, 03:30 AM IST

मेला सिंह बने क्लास फोर्थ गवर्नमेंट इंप्लाइज यूनियन के प्रधान
दी क्लास फोर्थ गवर्नमेंट इंप्लाइज यूनियन की जिला स्तरीय बैठक मेला सिंह पुन्नावाल की प्रधानगी में हुई। बैठक में राज्य प्रधान सज्जन सिंह व महासचिव रणजीत सिंह राणवा ने विशेष तौर पर शिरकत की। बैठक को संबोधित करते हुए सज्जन सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार भी अकाली भाजपा सरकार की तरह मुलाजिमों से सौतेला व्यवहार कर रही है। मुलाजिमों की मानी गई जायज मांगों को भी लागू नहीं किया जा रहा है। रणजीत सिंह राणवा व जसविंदरपाल सिंह ने कहा कि मुलाजिमों की कई मांगे पिछले लंबे समय से लंबित है। उन्होंने मांग की ठेकेदारी सिस्टम अधीन कर्मचारियों व पार्ट टाइम कर्मचारियों को रेगुलर किया जाए, छठे पे-कमिशन की रिपोर्ट लागू की जाए व पुरानी पेंशन स्कीम बहाल की जाए। इस दौरान यूनियन के पदाधिकारियों को चुनाव किया गया, जिसमें जीत सिंह वंगा को चेयरमैन, मेला सिंह पुन्नावाल को प्रधान, रमेश कुमार को सीनियर उप प्रधान, बिक्कर सीबिया को उप प्रधान, अमरजीत सिंह को महासचिव, हंस राज दीदारगढ़ को अतिरिक्त महासचिव, दरबारा सिंह को खजानची, रणजीत राणवा को मुख्य संगठन सचिव, सीता राम शर्मा को संगठन सचिव व तरसेम कुमार को ऑडिटर चुना गया।

बैठक

कांग्रेस, अकाली भाजपा सरकार की तरह मुलाजिमों से सौतेला व्यवहार कर रही है : सज्जन

बैठक को संबोधित करते सज्जन ।

एमपीडब्ल्यू के डिप्लोमा शुरू करे सरकार : मंगवाल

संगरूर |मल्टीपर्पज हैल्थ वर्कर मेल व सुपरवाइजर मेल इंप्लाइज यूनियन के कनवीनर गुरप्रीत सिंह मंगवाल व गुरदेव सिंह ढिल्लों ने पंजाब सरकार व सेहत विभाग से मांग की है कि विभाग के तीन ट्रेनिंग सेंटर अमृतसर, खरड़ व नाभा में एमपीडब्ल्यू के मेल डिप्लोमा पहले की तरह शुरू किए जाए। परंतु सेहत विभाग यह चालू करने की बजाए 10 महीने का कोर्स एसआई वाला शुरू करने के लिए तैयार हो रहा है। जो बिलकुल गलत है। यूनियन सरकार की यह चाल कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने सरकार से मांग की कि चुने गए हेल्थ वर्करों को तुरंत नियुक्ति पत्र जारी किए जाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhuri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×