Hindi News »Punjab »Dina Nagar» दलितों के खिलाफ आवाज उठाएगी संयुक्त एक्शन कमेटी : अमरजीत

दलितों के खिलाफ आवाज उठाएगी संयुक्त एक्शन कमेटी : अमरजीत

भास्कर संवाददाता| गुरदासपुर डाॅ. अंबेकर भवन रोड़ी मोहल्ला में समूह दलित संगठनों की बैठक हुई जिसमें समूह दलित...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:20 AM IST

दलितों के खिलाफ आवाज उठाएगी संयुक्त एक्शन कमेटी : अमरजीत
भास्कर संवाददाता| गुरदासपुर

डाॅ. अंबेकर भवन रोड़ी मोहल्ला में समूह दलित संगठनों की बैठक हुई जिसमें समूह दलित संगठनों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। बैठक में डाॅ. अंबेकर मिशन के सरपरस्त मेजर सोम नाथ ने कहा कि समूह दलित संगठनों की एक संयुक्त एक्शन कमेटी बनाई जाए। उक्त बात का समर्थन करते हुए गुरु नाभादास महासम्मति पंजाब के प्रधान ने कहा कि दलित समाज पर लगातार हमले हो रहे हैं। इसलिए कमेटी का गठन करना बिल्कुल सही है।

श्री गुरु रविदास सभा के प्रधान अमरजीत सिंह ने कहा कि यह कमेटी संयुक्त रूप में काम करेगी तथा किसी भी तरह की कोई घटना होती है, तो यह कमेटी उसका विरोध करेगी। शहरी गुरु रविदास सभा के प्रधान गगन करलूपिया ने कहा कि सभी संगठनों में से 1-1 सदस्य लेकर कमेटी बनाई जाए, ताकि प्रशासन से बातचीत कायम करने में किसी तरह की कोई परेशानी न हो। बनाई गई संयुक्त एक्शन कमेटी में डाॅ. अंबेकर मिशन के मेजर सोमनाथ के अलावा श्री गुरु रविदास सभा के अमरजीत सिंह, श्री गुरु नाभा दास महासम्मति के युधवीर सिंह, भगत महासभा के कर्मवीर सिंह, महाऋषि वाल्मीकि सभा के साहिल, शहरी श्री गुरु रविदास सबा के गगन करलूपिया, अंबेडकर विचारधारा मंच के अनिल कुमार, अखिल वाल्मीकि युवा सामाजिक भलाई मंच के रवि गिल, भारतीय मूल निवासी फ्रंट के प्रेम खरल, महाशा इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन के लेखराज व जेपी खरलांवाला को सर्वसम्मति से चुना गया।

संयुक्त एक्शन कमेटी के चुने गए पदाधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dina Nagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×