• Hindi News
  • Punjab
  • Dina Nagar
  • आतंकवाद हिंदू पीड़ित परिवारों की सहायता पैकेज के लिए सीएम को सौंपेंगे ज्ञापन : हनी
--Advertisement--

आतंकवाद हिंदू पीड़ित परिवारों की सहायता पैकेज के लिए सीएम को सौंपेंगे ज्ञापन : हनी

Dina Nagar News - शिवसेना हिंदोस्तान की बैठक जिला यूथ चेयरमैन हैप्पी कालिया की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में हुई। इसमें पंजाब...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:20 AM IST
आतंकवाद हिंदू पीड़ित परिवारों की सहायता पैकेज के लिए सीएम को सौंपेंगे ज्ञापन : हनी
शिवसेना हिंदोस्तान की बैठक जिला यूथ चेयरमैन हैप्पी कालिया की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में हुई। इसमें पंजाब यूथ विंग प्रधान हनी महाजन एवं प्रदेश प्रवक्ता रोहित मैंगी विशेष तौर पर शामिल हुए। बैठक में शिवसेना नेताओं ने कहा कि आने वाले दिनों में सीएम पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह गुरदासपुर आ रहे हैं और उन्हें पार्टी के 11 सदस्यीय शिष्टमंडल एक मांगपत्र सौंपेगा।

ज्ञापन के जरिए आतंकवाद के समय पंजाब के मारे गए हिंदुओं के लिए पीड़ित परिवारों की आर्थिक सहायता के लिए 781 करोड़ का पैकेज जारी करने की मांग उठाई जाएगी। साथ ही में उक्त नेताओं ने गुरदासपुर जिला प्रशासन से मांग की कि उन्हें सीएम पंजाब से मिलने के लिए वक्त दिया जाए, ताकि वह संबंधित मांग को उचित ढंग से उनके समक्ष रख सकें। इस मौके पर पंजाब के प्रधान आकाश बब्बर, जिला देहाती प्रधान अश्विनी महाजन, जिला गुरदासपुर चेयरमैन हैप्पी महाजन, जिला युवा महामंत्री शिवम ठाकुर, दीनानगर से रोहित महाजन, विशाल महाजन, जिला युवा प्रधान अनिल महाजन, ब्लॉक धारीवाल प्रमुख अतुल महाजन, विद्यार्थी सेना प्रमुख अमित कुमार, मनप्रीत सभ्रवाल, संजीव कुमार आदि मौजूद थे।

बैठक में जानकारी शिवसेना हिंदोस्तान के नेता। -भास्कर

X
आतंकवाद हिंदू पीड़ित परिवारों की सहायता पैकेज के लिए सीएम को सौंपेंगे ज्ञापन : हनी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..