--Advertisement--

परशुराम जयंती पर अवकाश करेंगे बहाल

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से ब्राहाण समाज की समस्याओं को लेकर विचार करने के लिए नियुक्त किए...

Dainik Bhaskar

Jul 22, 2018, 02:00 AM IST
परशुराम जयंती पर अवकाश करेंगे बहाल
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से ब्राहाण समाज की समस्याओं को लेकर विचार करने के लिए नियुक्त किए पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह की ओर विधानसभा परिसर के कार्यालय में श्री ब्राह्मण सभा पंजाब के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक की।

श्री ब्राह्मण सभा पंजाब के प्रधान शेखर शुक्ला और यूथ विंग प्रधान नरिंदर शर्मा की अगुवाई में इस प्रतिनिधिमंडल में पंजाब के सभी जिलों से ब्राह्मण सभा के प्रतिनिधि शामिल हुए। मीटिंग दौरान भगवान परशुराम जयंती पर पंजाब में सरकारी अवकाश को बंद किए जाने का मामला प्रमुख रहा, जिस पर स्पीकर राणा केपी सिंह ने विश्वास दिलाया कि पंजाब सरकार की ओर इस संबंधी जल्द नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा। यूथ विंग प्रधान नरिंदर शर्मा ने बताया कि मीटिंग दौरान भगवान परशुराम के जिला होशियारपुर के खाटी धाम स्थित तपोस्थल को जाने वाली लिंक सड़कों को का निर्माण युद्धस्तर पर करने की मांग को भी स्वीकार कर लिया गया है। जबकि खाटी धाम को हैरिटेज स्थल का दर्जा दिए जाने की मांग भी सरकार के पास रखी गई है। जिस पर स्पीकर ने इसका मास्टर प्लान तैयार करने के लिए पंजाब सरकार के भेजने पर सहमति जताई है। जबकि ब्राह्मण कल्याण बोर्ड की स्थापना की मांग पर उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ मिलकर विचार करने का आश्वासन दिया है।

इस मौके ब्राह्मण सभा जिला गुरदासपुर के प्रधान मनमोहन लाल डोगरा, जिला पठानकोट प्रधान राज कुमार शर्मा, रविंदर शर्मा, मनोहर लाल शर्मा, संजीव शर्मा, रोबिन शर्मा, कमल शर्मा, राजीव डोगरा, राज कुमार शर्मा, मास्टर आज्ञा राम, कुलदीप राज शर्मा, पार्षद रमेश शर्मा, पार्षद अजय शर्मा मौजूद थे।

विधानसभा स्पीकर को मेमोरंडम सौंपते ब्राहाण सभा पंजाब का प्रतिनिधिमंडल।

X
परशुराम जयंती पर अवकाश करेंगे बहाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..