• Hindi News
  • Punjab News
  • Dinanagar News
  • एसएस डीएवी स्कूल में तीज उत्सव, महक मिस पंजाबन और आईना मिस तीज बनीं
--Advertisement--

एसएस डीएवी स्कूल में तीज उत्सव, महक मिस पंजाबन और आईना मिस तीज बनीं

एसएस डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दीनानगर में सावन माह के उपलक्ष्य में तीज उत्सव का आयोजन किया गया। स्कूल प्रबंधक...

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 02:05 AM IST
एसएस डीएवी स्कूल में तीज उत्सव, महक मिस पंजाबन और आईना मिस तीज बनीं
एसएस डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दीनानगर में सावन माह के उपलक्ष्य में तीज उत्सव का आयोजन किया गया। स्कूल प्रबंधक समिति की सचिव मधुरभाषिणी की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में सरकारी कन्या सीनियर सेकंडरी स्कूल की प्रिसिंपल राजविंदर कौर बतौर मुख्यातिथि शामिल हुईं।

कार्यक्रम के दौरान पंजाबी सभ्याचार से संबंधित सुंदर झांकियां प्रस्तुत की गईं। वहीं, आए मेहमानों ने झूले झूल और चरखा व चक्की चलाकर पुरातन पंजाबी सभ्याचारक विरसे को संजीव कर दिया। छात्राओं ने गिद्दा, भंगड़ा और पंजाबी लोक नृत्य पेश कर सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। प्लस वन और टू की छात्राओं ने माॅडलिंग पेश कर सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम में महक को मिस पंजाबन और आईना को मिस तीज चुना गया।

वहीं, मुख्यातिथि ने उन्हें सम्मानित भी किया। इस दौरान सुरेखा सैनी, रंजना महाजन ने निर्णायक की भूमिका निभाई। रंजीत कौर ने मंच संचालन किया। मुख्यातिथि ने भारत सरकार के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को साकार करने के प्रति संकल्प को दोहराया। स्कूल की तरफ से मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। वहीं, प्रिंसिपल कमलेश शर्मा ने आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया। इस मौके पर आशा गुप्ता, सुमेधा गुप्ता, भूमिका मेहता, नगर कोंसिल की पूर्व प्रधान नीलम महाजन, आरती कांसरा, बाला कांसरा, संतोष कांसरा आदि उपस्थित थे।

एसएस डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दीनानगर में करवाए कार्यक्रम के दौरान पंजाबी गिद्दा पेश करतीं छात्राएं।

X
एसएस डीएवी स्कूल में तीज उत्सव, महक मिस पंजाबन और आईना मिस तीज बनीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..