• Hindi News
  • Punjab
  • Dina Nagar
  • दो दिन से लापता दीनानगर के फाइनांंसर की जालंधर के होटल में पंखे से लटकी मिली लाश
--Advertisement--

दो दिन से लापता दीनानगर के फाइनांंसर की जालंधर के होटल में पंखे से लटकी मिली लाश

Dina Nagar News - भास्कर संवाददाता | जालंधर/दीनानगर दीनानगर के 36 वर्षीय बलबीर सिंह उर्फ काली पुत्र ओम प्रकाश की रविवार दोपहर को...

Dainik Bhaskar

Jul 23, 2018, 02:10 AM IST
दो दिन से लापता दीनानगर के फाइनांंसर की जालंधर के होटल में पंखे से लटकी मिली लाश
भास्कर संवाददाता | जालंधर/दीनानगर

दीनानगर के 36 वर्षीय बलबीर सिंह उर्फ काली पुत्र ओम प्रकाश की रविवार दोपहर को जालंधर के होटल सुंदर प्लाजा के कमरे से पंखे से लटकी हुई लाश मिली। रविवार सुबह होटल स्टॉफ द्वारा बार-बार रूम खटखटाने पर बलबीर ने दरवाजा नहीं खोला तो दोपहर एक बजे के करीब होटल मैनेजमेंट की ओर से पुलिस की सूचना दी गई। बस स्टैंंड पुलिस चौकी ने होटल पहुंच कर उक्त रुम का पहले तो दरवाजा खटखटाया। उसके बाद रुम का ताला तोड़ा तो सामने रूम में बलबीर के लाश पंखे से लटक रही थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को गुरदासपुर सूचित किया और लाश को सिविल अस्पताल के मोर्चरी भेज दिया।

बस स्टैंंड चौकी इंचार्ज एएसआई सेवा सिंह ने बताया कि मृतक बलबीर सिंह ने एक दिन पहले शनिवार को ही उक्त होटल में चैक-इन किया था। अगले दिन काफी देर तक बलबीर जब रूम से बाहर नहीं निकला तो होटल कर्मियों के बार बार रूम खटखटाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को मामले की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि मृतक बलबीर गुरदासपुर में पड़ते दीनानगर के आर्या नगर में अपनी प|ी और एक साल साल की बेटी के साथ रहता था। जबकि, गुरू नानक फाइनांंस के नाम से फर्म है जिसका आफिस बहिरामपुर रोड, दीनानगर में है। मृतक की जीजा अमरजीत संधू द्वारा पुलिस को दिए गए बयान अनुसार बलबीर काफी समय से कारोबारी परेशानी के चलते डिप्रेशन में था। शायद यही कारण रहा होगा कि उसने मौत को अपने गले लगा लिया।

X
दो दिन से लापता दीनानगर के फाइनांंसर की जालंधर के होटल में पंखे से लटकी मिली लाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..